अश्लील वीडियो बनाकर ऐसे फंसाता है जाल में, फिर शुरू होता है ब्लैकमेल का खेल

गाजियाबाद में हनी ट्रैप गैंग : अश्लील वीडियो बनाकर ऐसे फंसाता है जाल में, फिर शुरू होता है ब्लैकमेल का खेल

अश्लील वीडियो बनाकर ऐसे फंसाता है जाल में, फिर शुरू होता है ब्लैकमेल का खेल

Google Image | Symbolic

Ghaziabad News : फोन पर अनजान नंबर से वीडियो कॉल उठाना एक युवक को भारी पड़ गया। युवक के अनजान नंबर से वीडियो कॉल रिसीव करने के बाद एक युवती निर्वस्त्र होकर सामने आ गई। यह कॉल रिकॉर्ड हो गई और फिर युवक से पैसे की मांग का सिलसिला चल निकला। बार-बार पैसे की डिमांड होने पर परेशान युवक ने इसकी शिकायत नंदग्राम थाने में की है। 

क्या है पूरा मामला 
हनी ट्रैप गैंग द्वारा नंदग्राम थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक के साथ ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। जालसाजों ने अश्लील वीडियो कॉल के जरिए युवक को अपने जाल में फंसा लिया और बदनामी का डर दिखाकर 10 हजार रुपये ले लिए। इसके बाद यह सिलसिला चल निकला। आरोपियों ने फिर 21 हजार रुपये और मांगे तो पीड़ित ने नंदग्राम थाने में केस दर्ज करा दिया। नंदग्राम थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक का कहना है कि वह अपने लैपटॉप पर काम कर रहा था। उन्होंने अपने मोबाइल नंबर पर ऐड फ्रेंस कॉल की सुविधा जोड़ी हुई है। इसी दौरान उनके पास अनजान नंबर से फोन आया। उन्होंने सोचा कि किसी कंपनी से फोन होगा। उन्होंने कॉलर से कंपनी का नाम पूछा तो उसने फोन काट दिया। 10 मिनट बाद उसी नंबर से दोबारा वीडियो कॉल आई तो उन्होंने उसे काट दिया। 

ऐसे फंसाते हैं जाल में
आरोप है कि 30 और 31 अगस्त की रात करीब 9:30 बजे उनके पास वीडियो कॉल आई। लेकिन, उन्होंने उसे रिसीव नहीं किया। वह लैपटॉप पर काम कर रहे थे। बार-बार वीडियो कॉल आ रही थी, गलती से एक बार कॉल रिसीव हो गई। सामने से एक महिला अश्लील हरकतें करती दिखाई दे रही थी। उन्होंने कॉल काट दी। युवक का कहना है कि आरोपियों ने अश्लील वीडियो कॉल रिकॉर्ड कर ली और उन्हें भेजकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। अलग-अलग नंबरों से फोन करके उनसे पैसे की मांग की गई। पैसे ना देने पर तरह-तरह की धमकी दी गई। पीड़ित युवक के मुताबिक, बदनामी से बचने के लिए उन्होंने 10 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए, लेकिन इसके बाद आरोपी उनसे 21 हजार रुपये मांगने लगे हैं। थक हारकर पीड़ित ने साइबर सेल में शिकायत दी है। कार्यवाहक एसीपी नंदग्राम रितेश त्रिपाठी का कहना है कि नंदग्राम थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.