भाजपा की जन विश्वास यात्रा से हजारों वाहन होंगे प्रभावित, इन मार्गों पर लगा डायवर्जन, खबर पढ़कर ही घर से निकलें

गाजियाबाद में योगी : भाजपा की जन विश्वास यात्रा से हजारों वाहन होंगे प्रभावित, इन मार्गों पर लगा डायवर्जन, खबर पढ़कर ही घर से निकलें

भाजपा की जन विश्वास यात्रा से हजारों वाहन होंगे प्रभावित, इन मार्गों पर लगा डायवर्जन, खबर पढ़कर ही घर से निकलें

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad News : यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर शनिवार यानी कि आज भाजपा के कई कार्यक्रम प्रस्तावित है। इन्हीं कार्यक्रमों से भाजपा अगामी विधानसभा चुनाव का खाका भी खींचने जा रही है। शनिवार को जन विश्वास यात्रा से लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद में रोड शो करेंगे। प्रशासन ने जन विश्वास यात्रा और रोड शो के लिए जनपद में शनिवार को जगह-जगह डायवर्जन लागू किया है।

सुबह 7 बजे से डायवर्जन लागू
एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि जन विश्वास यात्रा मुरादनगर से शुरू होगी। जिसे लेकर सुबह 7 बजे मेरठ से आने वाले वाहनों को मोहिउद्दीनपुर के लिए डायवर्ट किया जाएगा। मुख्य रूप से घंटाघर पूरी तरह से आइसोलेट रहेगा और इस ओर किसी भी दिशा से वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। घर से निकलने से पहले लोग रूट डायवर्जन प्लान जरूर देख लें। जिससे उन्हें आने जाने में किसी भी समस्या का सामना न करना पड़े। जाम से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें। जरूरत पड़ने पर इस प्लान में आंशिक संशोधन किया जा सकता है। 

हेल्पलाइन नंबर जारी
एसपी ट्रैफिक ने यातायात पुलिस का हेल्पलाइन नंबर 9643322904 जारी करते हुए कहा कि आपात स्थिति में मदद के लिए लोग इस नंबर पर फोन कर सहायता मांग सकते है। सुबह सात बजे से मोहिउद्दीनपुर से कोई भी वाहन मोदीनगर नहीं आएगा। सभी वाहन खरखोदा रोड से भेजे जाएंगे। लाल कुआं से कोई वाहन घंटाघर की ओर नहीं जाएगा। सभी वाहन साजन मोड़ से लोहा मंडी और हापुड चुंगी होकर जाएंगे। 

इन मार्गों पर ज्यादा जाम रहेगा
होली चाइल्ड चौराहा से कालका गढ़ी चौराहा की ओर वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा। पुराना बस अड्डा से कोई भी वाहन कालका गढ़ी चौराहा और चौधरी मोड़ की ओर नहीं जा सकेगा। हापुड़ तिराहा से और ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर से कोई वाहन घंटाघर की ओर नहीं जा सकेगा। जल निगम टी-प्वाइंट से कोई भी वाहन मेरठ तिराहा की ओर नहीं जा सकेगा। करहेड़ा कट से मेरठ तिराहा की ओर जाने वाले वाहनों को नागद्वार से भेजा जाएगा। 

वाहन आवागमन पर प्रतिबंध
जन विश्वास यात्रा के घूकना मोड़ से पुराना बस अड्डा की ओर जाने के बाद मोहननगर से आने वाले वाहनों को मेरठ तिराहा से मेरठ रोड, राजनगर एक्सटेंशन चौराहा एलटी रोड से भेजा जाएगा। जन विश्वास यात्रा के घंटाघर से हापुड़ तिराहा की ओर जाने के दौरान हापुड़ चुंगी से हापुड़ तिराहा की ओर कोई भी वाहन नहीं जा सकेगा। बसंत सिनेमा की ओर से मालीवाड़ा की ओर कोई भी वाहन नहीं जा सकेगा। 

10 बजे के बाद यातायात होगा सामान्य
गोशाला पुलिस चौकी से दूधेश्वरनाथ मठ मंदिर और हापुड़ तिराहा की ओर सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा। बागपत से आने वाले समस्त वाहन लोनी तिराहा की ओर न जाकर पुस्तामोड़ से दिल्ली की ओर जा सकेंगे। जन विश्वास यात्रा के पुस्ता मोड़ से लोनी तिराहा की ओर जाने के दौरान लोनी तिराहा से भोपुरा की ओर कोई वाहन नहीं जाएगा। सभी वाहनों को लोनी बार्डर से भेजा जाएगा। जन विश्वास यात्रा देर रात 10 बजे के बाद भी जारी रहती है नो एंट्री के प्रविधान यात्रा की समाप्ति तक लागू रहेगें।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.