पब्जी गन बेचने वाला ठग गिरफ्तार, 100 लोगों को 20 लाख रुपए में बेची एके-47

गाजियाबाद से बड़ी खबर : पब्जी गन बेचने वाला ठग गिरफ्तार, 100 लोगों को 20 लाख रुपए में बेची एके-47

पब्जी गन बेचने वाला ठग गिरफ्तार, 100 लोगों को 20 लाख रुपए में बेची एके-47

Tricity Today | ठग विशात बाबू

पब्जी गन बेचने वाला ठग गिरफ्तार, 100 लोगों को 20 लाख रुपए में बेची एके-47 Ghaziabad News : आपने अधिकतर सुना होगा कि अवैध हथियार तस्करी के मामले में लोग रफ्तार होते हैं, लेकिन आपने कभी नहीं सुना होगा कि ऑनलाइन गेम पब्जी गेम खेलने के लिए गन बेचने वाला तस्कर गिरफ्तार किया गया है। गाजियाबाद पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो पब्जी गेम खेलने वाले लड़कों को टूल्स यानी कि गन बेचता था। यह गन सिर्फ ऑनलाइन रहती है और सिर्फ पब्जी गेम इस्तेमाल की जाती है। यह आरोपी अभी तक 100 लड़कों से करीब 20 लाख रुपए की ठगी कर चुका है। गाजियाबाद पुलिस ने इस आरोपी को बरेली से गिरफ्तार किया है। 

बरेली से गिरफ्तार हुआ आरोपी
गाजियाबाद पुलिस के मीडिया प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने 25 वर्षीय विशात बाबू उर्फ ईलू को बरेली से गिरफ्तार किया है। यह आरोपी उन लोगों को शिकार बनाता था, जो ऑनलाइन पब्जी खेल खेलते है। दरअसल, पब्जी गेम में ऑनलाइन गन खरीदी जाती है। जिसके एवज में पैसे भी देने पड़ते हैं। 

ऐसे करता था लोगों के साथ ठगी
पुलिस ने बताया कि यह आरोप इंस्टाग्राम के माध्यम से दावा करता था कि वो पब्जी गेम के लिए गन बेचता है। इसके बाद लोग इससे संपर्क करते थे। शुरुआत में गन की कीमत 799 रुपए बताकर अपने अकाउंट में ट्रांसफर करवा लेता था और फिर एक्टिवेट करवाने के नाम पर डेबिट व क्रेडिट कार्ड की फोटो मांगवाता था। उसके बाद लोगों के खाते से पैसे निकाल लेता था। 

बैंक अकाउंट में 20 लाख रूपए की ट्रांजैक्शन मिली
पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसको कोर्ट में पेश किया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से तीन मोबाइल फोन, सोने की अंगूठी व चैन और कुछ कार्ड बरामद किए हैं। जिनको पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। आरोपी के बैंक अकाउंट से 20 लाख रूपए की ट्रांजैक्शन मिली है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.