कार में पंचर होने का झांसा देकर पैसों से भरा बैग ले उड़े ठग

गाजियाबाद : कार में पंचर होने का झांसा देकर पैसों से भरा बैग ले उड़े ठग

कार में पंचर होने का झांसा देकर पैसों से भरा बैग ले उड़े ठग

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad : शहर में ठगी के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद के विजयनगर क्षेत्र में देखने को मिला है। विजयनगर क्षेत्र में बाइक सवार दो ठगों ने कार में पंचर होने का झांसा देकर 7 लाख रुपए से भरा बैग चोरी कर लिया। आरोपी घटना को अंजाम देते हुए कैमरे में रिकॉर्ड हो गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत विजय नगर थाने में पुलिस से की है। 

कार में पंचर होने के बात बोलते रहे आरोपी 
गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक विनोद कुमार अपने परिवार के साथ रहते हैं। विनोद कुमार एक निजी कंपनी में काम करते हैं। विनोद कुमार ने बताया कि वह अपनी क्रेटा कार से बुधवार को इंद्रपुरम गए थे, वहां से घर लौटते समय बाइक सवार दो युवक कार का पीछा करने लगे। युवकों ने कार में पंचर होने के बात कही लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया। आरोपी युवकों ने दोबारा कार में पंचर होने के लिए बोला लेकिन उन्होंने तब भी उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया। 

पंचर लगवाने के लिए रोकी थी कार 
लड़का ने बताया कि आरोपी युवकों ने चलती कार में पंचर कर दिया, जिसके बाद उन्होंने गाड़ी लेकर बाईपास चौकी क्षेत्र में स्थित शिवम मोटर्स के पास पंचर लगवाने के लिए गाड़ी को रोका। जैसे ही पंचर लगवा कर कार में बैठे तो आरोपी युवकों उनकी कार में रखें बैक को लेकर भागने निकले। उन्होंने बताया कि बैग में 7 लाख रुपए रखे हुए थे। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। 

पुलिस का बयान 
विजय नगर थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है। जल्दी बदमाश को ट्रेस कर पकड़ लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.