दिन निकलते ही व्यापारी की गोलियों से भूनकर हत्या, कारोबारियों ने बाजार बंद किया

गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात : दिन निकलते ही व्यापारी की गोलियों से भूनकर हत्या, कारोबारियों ने बाजार बंद किया

दिन निकलते ही व्यापारी की गोलियों से भूनकर हत्या, कारोबारियों ने बाजार बंद किया

Google Image | मृतक मुकेश गोयल

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार की सुबह एक व्यापारी की अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी है। व्यापारी सुबह करीब 9:00 बजे अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। उसी दौरान बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए 2 बदमाशों ने अंधाधुन दुकान में घुसकर फायरिंग कर दी, जिसमें व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

सुबह 9:00 बजे की घटना 
मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना मुरादनगर थाना क्षेत्र में स्थित रेलवे रोड हाईवे से कुल 20 मीटर दूरी की है। जहां पर रोजाना की तरह सुबह 9:00 बजे व्यापारी मुकेश गोयल अपने घर के नीचे बनी हुई मोबाइल शॉप पर बैठे हुए थे। उसी दौरान बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने पहले दुकान में एंट्री ली और फिर उसके बाद अंधाधुन गोली चला दी। इस घटना में व्यापारी मुकेश गोयल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने कहा- जल्द होगा घटना का खुलासा
पुलिस ने बताया कि व्यापारी मुकेश गोयल की मौत सिर और छाती में गोली लगने की वजह से हुई है। घटना का खुलासा करने के लिए डीसीपी ग्रामीण ने तीन टीमों का गठन किया है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर इस घटना के बाद गाजियाबाद जिले में व्यापारियों के भीतर भयंकर रोष व्याप्त है। आपको बता दें कि इससे पहले गाजियाबाद से सटे नोएडा में व्यापारी रचित चौहान की बदमाशों ने लूट के लिए हत्या की थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.