दुष्कर्म के दौरान फोटो और वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल, ट्रेनर ने किया गंदा काम

गाजियाबाद में कराटे प्लेयर से हैवानियत : दुष्कर्म के दौरान फोटो और वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल, ट्रेनर ने किया गंदा काम

दुष्कर्म के दौरान फोटो और वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल, ट्रेनर ने किया गंदा काम

Google Image | symbolic image

Ghaziabad News : गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली कराटे प्लेयर से ट्रेनर द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने दुष्कर्म के दौरान पीड़िता की अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। फिर इसे वायरल करने की धमकी देकर पिछले करीब दो साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ट्रेनर को हिरासत में लिया है। 

यह है पूरा मामला 
महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि उसने अपनी दोनों बेटियों को 25 फरवरी 2021 से दिल्ली के दुर्गापुरी स्थित एकेडमी में कराटे सीखने के लिए भेजा था। वहां हेड कोच की अनुपस्थिति में विशाल नाम का युवक ट्रेनिंग देता था। आरोप है कि विशाल छोटी बेटी को पकड़कर तरह-तरह से शारीरिक शोषण करता था। एक दिन ट्रेनर ने बेटी को अकेले में मिलने के लिए बुलाया। वहां उसने उससे शादी का झांसा दिया। इसके बाद 12 नवंबर 22 को घर पहुंचकर बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म किया। आरोपी ने बेटी की फोटो और वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर ली। उसे धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में परिवार को बताया तो वह वीडियो वायरल कर देगा। महिला ने टीला मोड़ पुलिस को लिखित शिकायत देकर केस दर्ज कराया।

पुलिस का बयान
एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम का कहना है कि आरोपी फोन कर बंद कर भागने वाला था। इससे पहले ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी ट्रेनर विशाल को हिरासत ले लिया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस घटना के साक्ष्य जुटा रही है। जल्द ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.