कोचिंग सेंटर संचालिका की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर मांगी थी 20 लाख रुपये की रंगदारी

गाजियाबाद में 2 ब्लैकमेलर गिरफ्तार : कोचिंग सेंटर संचालिका की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर मांगी थी 20 लाख रुपये की रंगदारी

कोचिंग सेंटर संचालिका की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर मांगी थी 20 लाख रुपये की रंगदारी

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Ghaziabad News : गाजियाबाद पुलिस ने 2 ब्लैकमेलरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों ने कोचिंग सेंटर संचालिका की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। बताया जा रहा है कि आरोपियों में से एक आरोपी की मां पिछले काफी समय से बीमार थी। आरोपी ने मां का इलाज कराने के लिए रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से पीड़िता का लैपटॉप और तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

लैपटॉप चोरी कर मांगी थी रंगदारी 
डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटिल ने बताया कि थाना शालीमार गार्डन क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने पुलिस से शिकायत की थी कि उससे 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी जा रही है। इस महिला का निजी लैपटॉप नवंबर में चोरी हो गया था। उसके लैपटॉप में महिला की निजी तस्वीरें थीं। आरोपियों द्वारा तस्वीरें महिला को मार्च महीने में वॉट्सऐप पर भेजी गईं और 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई। पैसे न देने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी गई। पुलिस ने इस मामले में आजाद सिंह और अंकित को गिरफ्तार कर लिया है.

दोस्त के साथ मिलकर रची थी साजिश
अंकित एक महिला के कोचिंग सेंटर में काम करता था और वहीं से उसने लैपटॉप चुराया था। पुलिस पूछताछ में यह भी पता चला कि अंकित की मां बीमार हैं। उन्हें इलाज के लिए पैसों की जरूरत थी. जिसे लेकर अंकित ने अपने दोस्त आजाद के साथ मिलकर यह साजिश रची थी। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.