गाजियाबाद कोर्ट में कल होगा सजा का फैसला, मासूम ने दिया था बच्चे को जन्म

12 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप मामले में दो सगे भाई दोषी करार : गाजियाबाद कोर्ट में कल होगा सजा का फैसला, मासूम ने दिया था बच्चे को जन्म

गाजियाबाद कोर्ट में कल होगा सजा का फैसला, मासूम ने दिया था बच्चे को जन्म

Google Image | Ghaziabad Court

Ghaziabad : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में 12 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। गाजियाबाद जिला न्यायालय ने इस मामले में दो सगे भाइयों को दोषी ठहराया है। अब कल यानी कि सोमवार 23 जनवरी को इस मामले में जिला न्यायालय में सुनवाई होगी। दो सगे भाइयों ने 12 साल की मासूम बच्ची को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया था पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की थी। दोनों भाइयों के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है यह मामला इस समय पोस्को कोर्ट में चल रहा है।

3 महीनों से चल रही सुनवाई
मिली जानकारी के मुताबिक गैंगरेप पीड़िता ने एक बच्चे को जन्म भी दिया था। अदालत में पिछले करीब 3 महीनों से इस मामले को लेकर सुनवाई चल रही थी। जिसमें बीते शनिवार को सुनवाई के दौरान गाजियाबाद जिला न्यायालय ने आरोपी प्रदीप और कालू को दोषी करार दिया है। यह घटना गाजियाबाद के खोड़ा इलाके की है।

कुल 10 गवाह पेश हुए
गाजियाबाद जिला न्यायालय में विशेष न्यायाधीश हर्षवर्धन की अदालत में कालू और प्रदीप को मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप के मामले में दोषी ठहराया गया। इस मामले में करीब 10 गवाह पेश किए गए थे। तमाम सबूतों को देखते हुए कोर्ट ने दोनों भाइयों को दोषी करार दिया है।

सोमवार को होगा सजा का फैसला
कोर्ट के सामने पीड़ित परिवार की तरफ से बताया गया कि 12 साल की मासूम बच्ची को दोनों भाई बहला-फुसलाकर अपने साथ लेकर गए थे और उसके साथ फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया था और आरोपियों को गिरफ्तार किया। अब दोनों आरोपियों को सजा के मामले में सोमवार को बहस होगी।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.