हिंडन नदी में नहाते वक्त डूबे दो बच्चे, एनडीआरएफ, गोताखोर और पुलिस की टीमें तलाश में जुटीं

गाजियाबाद : हिंडन नदी में नहाते वक्त डूबे दो बच्चे, एनडीआरएफ, गोताखोर और पुलिस की टीमें तलाश में जुटीं

हिंडन नदी में नहाते वक्त डूबे दो बच्चे, एनडीआरएफ, गोताखोर और पुलिस की टीमें तलाश में जुटीं

Tricity Today | हिंडन नदी में नहाते वक्त डूबे दो बच्चे

गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद के करहेड़ा में सुबह हिंडन पुल के पास नहाते हुए दो बच्चे डूब गए। जबकि स्थानीय लोगों ने दो अन्य बच्चों को बचा लिया। घटना शनिवार की सुबह करीब 11:00 बजे की है। आज सुबह हिंडन पुल के पास 4 बच्चे हिंडन नदी में नहा रहे थे। अचानक चारों बच्चे डूबने लगे। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने दो बच्चों को बचा लिया। लेकिन अन्य दो को बचाने में असफल रहे। लापता बच्चों का नाम पुनीत (9 वर्ष) और प्रियांशु (12 वर्ष) है।

गोताखोरों को नहीं मिली सफलता
इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों बच्चों की तलाश शुरू कर दी। लेकिन खबर लिखे जाने तक उनका पता नहीं लगाया जा सका है। एनडीआरएफ की टीम को भी हादसे की सूचना दी गई है। उनकी टीम मौके पर पहुंच गई है और बच्चों की तलाश जारी है। दोनों लापता बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। एनडीआरएफ की टीम दोनों की तलाश में लगी है। 

एनडीआरएफ की टीम तलाश रही है
एनडीआरएफ के उप निरीक्षक जीजी विश्वकर्मा ने हादसे के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एनडीआरएफ की टीम को सूचित किया गया था कि हिंडन नदी में नहाते वक्त दो बच्चे डूब गए हैं। पुलिस, स्थानीय लोग और गोताखोर पहले ही उनकी तलाश कर चुके हैं। लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली है। इसलिए एनडीआरएफ को मौके पर बुलाया गया। टीम दोनों लापता बच्चों की तलाश कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.