टेंपो और कार में भीषण टक्कर, महिला समेत 2 की मौत

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा : टेंपो और कार में भीषण टक्कर, महिला समेत 2 की मौत

टेंपो और कार में भीषण टक्कर, महिला समेत 2 की मौत

Tricity Today | दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा

Ghaziabad News : मसूरी थाना क्षेत्र में दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर उस समय एक भीषण हादसा हो गया, जब मेरठ जा रहे एक टेंपो का टायर फट गया। टेंपो चालक बीच सड़क में टेंपो का टायर बदलने लगा। इस दौरान तेज गति से आ रही एक स्विफ्ट कार ने टेंपो में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि इस हादसे में कार में बैठी एक महिला और टेंपो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस घटना में दो अन्य घायल हो गए। मृतक महिला आर्मी में लेफ्टिनेंट की मां बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह है पूरा मामला
दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर आज एक भीषण हादसा देखने को मिला। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के समय दिल्ली से मेरठ जाने वाली लेने पर हवा हवाई रेस्टोरेंट से एक किलोमीटर आगे बीच सड़क पर एक टेंपो खड़ा हुआ था, जिसमें स्विफ्ट कार टकरा गई। हादसे में कार सवार महिला और टेंपो चालक की मौत हो गई। टेंपो चालक टायर फटने से बीच सड़क पर टेंपो का टायर बदल रहा था। टेंपो चालक की पहचान नहीं हो पाई है, जबकि कार में देहरादून के ओल्ड कनॉट प्लेस निवासी राजरानी गर्ग की मृत्यु हुई है। 

इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में कराया भर्ती
मृतक महिला आर्मी में लेफ्टिनेंट की मां बताई जा रही है। स्विफ्ट डिजायर कार में महिला राजरानी उनके पति वीरेंद्र नाथ गर्ग सवार थे, जबकि कार को उनका ड्राइवर सतीश चल रहा था। इस घटना में दो लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.