CRPF जवान पत्नी की हत्या के बाद यूपी पुलिस के सिपाही पति ने लगाई थी फांसी, यह मामला बना दंपत्ति मौत की वजह

गाजियाबाद में दिल दहलाने वाली घटना : CRPF जवान पत्नी की हत्या के बाद यूपी पुलिस के सिपाही पति ने लगाई थी फांसी, यह मामला बना दंपत्ति मौत की वजह

CRPF जवान पत्नी की हत्या के बाद यूपी पुलिस के सिपाही पति ने लगाई थी फांसी, यह मामला बना दंपत्ति मौत की वजह

Google Image | Symbolic

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। गाजियाबाद की आकाश विहार कॉलोनी में CRPF की जवान मीनाक्षी की हत्या उसके पति ने गला दबाकर की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि मीनाक्षी की हत्या गला दबाकर हुई थी। पुलिस ने मृतक यूपी पुलिस के सिपाही राजेश के खिलाफ अंकुर विहार थाने में रिपोर्ट दर्ज की है। परिजनों ने फ्लैट को बेचने पर विवाद के बाद घटना होना बताया है। 

दंपति फ्लैट में अकेले रहते थे
एसीपी विवेक सिंह ने बताया कि आकाश विहार कॉलोनी के एक फ्लैट में दंपती के शव मिले थे। राकेश का शव फंदे पर और उसकी पत्नी मीनाक्षी का शव बेड पर मिला था। मीनाक्षी के मुंह से झाग निकल रहा था। पुलिस ने दंपती का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में राजेश की मौत फंदे पर लटकने से होना आया और उसकी बीवी मीनाक्षी की मौत गला दबाने से होना आया। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हुआ बड़ा खुलासा
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मीनाक्षी की मौत के कारण का पता चलने के बाद पुलिस ने जांच शुरु की है। जांच में पता चला कि मीनाक्षी और राजेश दोनों फ्लैट में अकेले थे। दरवाजा अंदर से बंद था, जिससे यह पता चलता है कि राजेश ने मीनाक्षी की गला दबाकर हत्या की और फिर खुद फंदे पर लटक गया। इस मामले में एसआई ओमवीर सिंह ने राजेश के खिलाफ अंकुर विहार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है कि पूरे प्रकरण में किसी और का हाथ तो नहीं था। पुलिस दोनों मृतकों की कॉल डिटेल खंगाल रही है।पुलिस ने मीनाक्षी का बिसरा सुरक्षित किया है। मीनाक्षी के परिजनों का कहना है कि दोनों के बीच फ्लैट बेचने को लेकर भी विवाद चल रहा था। राजेश फ्लैट नहीं बेचना चाहता था, जबकि मीनाक्षी इस फ्लैट को बेचकर नया घर बनाना चाहती थी। 

कब हुई थी दोनों की मौत
आपको बता दें कि लोनी के अंकुर विहार थाना क्षेत्र के आकाश विहार कॉलोनी में 24 जून करीब 2:30 बजे सीआरपीएफ की महिला जवान मीनाक्षी (36) का शव बेड पर और पति व यूपी पुलिस के सिपाही राजेश (26) का शव फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने लोगों की मदद से दरवाजा तोड़कर दोनों के शवों को बाहर निकाला था। दोनों दो दिन की छुट्टी लेकर 21 जून को लोनी स्थित अपने मकान में आए थे।बताया जा रहा है कि फ्लैट से राजेश के चिल्लाने की आवाज आई थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.