केडीपी ग्रैंड सवाना में महिला को बनाया निशाना, निवासियों ने एओए पर लगाए गंभीर आरोप

गाजियाबाद में आवारा कुत्तों का आतंक : केडीपी ग्रैंड सवाना में महिला को बनाया निशाना, निवासियों ने एओए पर लगाए गंभीर आरोप

केडीपी ग्रैंड सवाना में महिला को बनाया निशाना, निवासियों ने एओए पर लगाए गंभीर आरोप

Tricity Today | केडीपी ग्रैंड सवाना में हंगामा

Ghaziabad News : शनिवार को गाजियाबाद में स्थित केडीपी ग्रैंड सवाना के गेट नंबर-1 पर आवारा कुत्तों द्वारा प्रतिदिन काटने की समस्या से नाराज होकर निवासियों और सफाई कर्मचारियों ने एओए (अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान एओए अध्यक्ष के साथ निवासियों की नोक-झोंक भी हुई।

कैसे शुरू हुआ विवाद
दरअसल, शुक्रवार की सुबह सोसाइटी के बेसमेंट में एक महिला सफाई कर्मचारी को आवारा कुत्तों ने बुरी तरह से काटकर जख्मी कर दिया था। पीड़िता का इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस घटना ने निवासियों में भारी रोष भर दिया है। निवासियों का आरोप है कि एओए इतने संगीन मुद्दे को हल्का करके इसे पक्ष और विपक्ष का मुद्दा बनाने की कोशिश में रहती है। निवासियों ने कई बार एओए को कार्यवाही करने के लिए कहा है, लेकिन एओए ने हमेशा कार्यवाही से बचने की कोशिश की है। केडीपी एओए पहले भी अनियमितताओं के लिए संदेह के दायरे में रही है।

सुरक्षा की कमी और कुत्तों का आतंक
सोसाइटी में बाहर के कुत्ते बिना रोक-टोक के आ सकते हैं, जिसके कारण काफी संख्या में कुत्ते बेसमेंट में झुंड बना कर रहते हैं। सुरक्षा कर्मियों की कमी के कारण बेसमेंट में जाना खतरे से खाली नहीं है। सोसाइटी निवासी सुधीर गंगवार का कहना है कि एओए पूरी तरह से निवासियों और यहां पर काम करने वाले कर्मचारियों को सुरक्षित वातावरण देने में असफल साबित हुई है। निवासियों के साथ कुत्तों की समस्या को लेकर मीटिंग हुए महीनों बीत गए हैं, पर उस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। निवासियों ने गार्ड संख्या बढ़ाने की मांग की थी, लेकिन एओए का कहना है कि उनके पास फंड नहीं है, जबकि बेफिजूल खर्च के लिए खूब पैसे हैं। 

समाधान नहीं होने तक प्रदर्शन जारी रहेगा
निवासियों का कहना है कि वे तब तक शांत नहीं बैठेंगे, जब तक उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हो जाता। इस प्रदर्शन में मुख्य रूप से दीपक, विमल रैना, पुनीत यादव, बबिता सराव, बिपिन, रश्मि, रेणु, निर्दोष, राजेश्वरी, विशाल बोहरा, शांति सागर जैन, नीरू कौशिक, दीपक गुप्ता, दिनेश गुप्ता और सुनील श्रीवास्तव सहित कई लोग शामिल रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.