जितिन प्रसाद ने अधिकारी को खरी-खोटी सुनाई, कहा- मुख्यमंत्री के आने से पहले हो जाना चाहिए यह काम

गाजियाबाद में पीडब्ल्यूडी मंत्री : जितिन प्रसाद ने अधिकारी को खरी-खोटी सुनाई, कहा- मुख्यमंत्री के आने से पहले हो जाना चाहिए यह काम

जितिन प्रसाद ने अधिकारी को खरी-खोटी सुनाई, कहा- मुख्यमंत्री के आने से पहले हो जाना चाहिए यह काम

Google Image | PWD Minister Jatin Prasad

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने गाजियाबाद के अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाई है। दरअसल, शुक्रवार को जिले की हालत और सड़कों का जायजा लेने पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद गाजियाबाद पहुंचे। वहां पर उन्होंने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस की हालत देखी तो वह अधिकारी पर बरस पड़े। जितिन प्रसाद ने तत्काल गेस्ट हाउस को पुनः निर्माण करने की बात कही है और अधिकारियों का आदेश दिया है कि जल्द से जल्द इसकी हालत को सुधारा जाए।

योगी आदित्यनाथ का आदेश
दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आदेश है कि आगामी 16 नवंबर से पहले सभी जिलों की सभी सड़कों को दुरुस्त करवाया जाए। उत्तर प्रदेश के किसी भी जिले की किसी भी सड़क पर गड्ढा नहीं होना चाहिए। यह आदेश योगी आदित्यनाथ ने जिम्मेदार अधिकारियों को दिया है। योगी आदित्यनाथ के इन्हीं कार्यों को पूरा करवाने के लिए जितिन प्रसाद शुक्रवार को गाजियाबाद पहुंचे।

अधिकारियों पर भड़क गए जितिन प्रसाद
जितिन प्रसाद ने सबसे पहले गाजियाबाद कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। उसके बाद उन्होंने गाजियाबाद जनपद में अनेक सरकारी कार्यालयों का जायजा लिया। जब जितिन प्रसाद पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचे तो वहां पर गेस्ट हाउस की हालत जर्जर मिली। जिसके बाद जितिन प्रसाद तभी अधिकारियों को भड़क गए और खरी-खोटी सुनाई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.