पुष्कर धामी ने विपक्ष पर बोला हमला, बोले- यूसीसी पूरे देश में होगा लागू

गाजियाबाद में उत्तराखंड के सीएम ने किया प्रचार : पुष्कर धामी ने विपक्ष पर बोला हमला, बोले- यूसीसी पूरे देश में होगा लागू

पुष्कर धामी ने विपक्ष पर बोला हमला, बोले- यूसीसी पूरे देश में होगा लागू

Tricity Today | पुष्कर धामी ने विपक्ष पर बोला हमला

Ghaziabad News : उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने गाजियाबाद के हिंदी भवन में एक सभा को सम्बोधित किया। यहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के पक्ष में व्यापारी सम्मेलन में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने राष्ट्र विरोधी ताकतें मोदी को पीएम बनते नहीं देखना चाहती हैं। लेकिन एक बार फिर विपक्ष को धराशाई कर मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। 

जल्द ही सभी राज्यों में लागू होगा यूसीसी 
उन्होंने आगे कहा कि समान नागरिकता संहिता (यूसीसी) लागू करने वाला उत्तराखंड पहला राज्य बन गया है। गंगोत्री की गोद से निकलने वाले पवित्र गंगा जल की तरह यूसीसी की शुरूआत जल्द ही देश के सभी राज्यों में लागू की जाएगी। मुख्यमंत्री ने व्यवसायियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार का उद्योग लगाने के लिए उत्तराखंड के दरवाजे उनके लिए सदैव खुले हैं। धामी ने कहा कि 3.80 लाख करोड़ रुपये के निवेश के एमओयू पर हस्ताक्षर के बाद 80 हजार करोड़ रुपये का कारोबार हुआ है। 

आपका एक वोट तीन लोगों को देगा मजबूती 
पुष्कर धामी ने कहा कि आपका एक वोट तीन लोगों को मजबूत करेगा। स्थानीय उम्मीदवारों के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और नरेंद्र मोदी की ताकत बढ़ेगी। पूरे देश में एक ही चर्चा है कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। ऐसे में एक वोट की ताकत को पहचानें और ज्यादा से ज्यादा बूथों पर वोट डालें। उन्होंने कहा कि अगले 25 वर्षों में जब भारत एक अर्थव्यवस्था के रूप में विकसित होगा तो उसमें व्यापारियों और उद्यमियों का महत्वपूर्ण योगदान होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.