हत्या करते हुए का वीडियो वायरल, पीएफए ने कराया मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद में कुत्ते का मर्डर : हत्या करते हुए का वीडियो वायरल, पीएफए ने कराया मुकदमा दर्ज

हत्या करते हुए का वीडियो वायरल, पीएफए ने कराया मुकदमा दर्ज

Google image | गाजियाबाद में कुत्ते का मर्डर

Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक कुत्ते के पिल्ले को पीट-पीटकर मारने का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए पीएफए कार्यकर्ता की शिकायत पर मुरादनगर थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। कुत्ते को पीटे जाने की यह वीडियो मुरादनगर के न्यू डिफेंस कॉलोनी की है। 

यह है पूरा मामला
गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मुरादनगर के न्यू डिफेंस कॉलोनी में एक शख्स ने कुत्ते के पिल्ले को पीट-पीट कर मार डाला। इस दौरान किसी ने इस घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया के एक्स पर डाल दी। जिसके बाद यह वीडियो वायरल रहा है। पीएफए कार्यकर्ता सुरभी रावत की शिकायत पर आरोपी शख्स के खिलाफ मुरादनगर थाने में शिकायत दी गई है। वीडियो में एक शख्स ने चेहरे पर कपड़ा बांधा हुआ है।  वह लगातार कुत्ते के पिल्ले को पीट रहा है। शख्स कुत्ते को तब तक पीटता रहता है। जब तक वह मर नहीं गया।

पीएफए  कार्यकर्ता की शिकायत पर हुआ मामला दर्ज
पीएफए कार्यकर्ता अभिषेक शर्मा ने बताया कि कुत्ते के पिल्ले को पीटने वाले शख्स की पहचान मुरादनगर की न्यू डिफेंस कॉलोनी निवासी कल्लू के रूप में हुई है। मुरादनगर एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो की शिकायत पीएफए कार्यकर्ता की तरफ से दी गई है। वीडियो को संज्ञान में लेकर आरोपी की पहचान कर ली गई है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.