नई कार के पहिए चुराकर लगा गए पुराने, जानिए पूरा मामला

चोरी या मजबूरी : नई कार के पहिए चुराकर लगा गए पुराने, जानिए पूरा मामला

नई कार के पहिए चुराकर लगा गए पुराने, जानिए पूरा मामला

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के शक्तिखंड-3 में चोरों ने अलग ही कारनामा कर दिखाया। जहां चोर गाड़ी के पहिए चुरा ईटों पर खड़ी कर जाते है, वहीं घर के बाहर खड़ी नई कार के पहिए चुरा उनकी जगह पुराने लगा कर चले गए। जब मालिक को इस बात का पता चला तो इंदिरापुरम थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज कराया।

2 साल पहले ही खरीदी थी कार 
शक्तिखंड-3 के निवासी कपिल जैन गुड़गांव की एक निजी कंपनी में काम करते हैं। फिलहाल वे घर पर रहकर ही कंपनी का काम कर रहे हैं। जिसकी वजह से कार घर के बाहर ही खड़ी रहती है। उन्होंने दो साल पहले ही गाड़ी खरीदी थी। ऐसे में अब बीती रात को चोरों ने आकर उनकी नई गाड़ी के पहिए चुरा लिया और वहां उनकी जगह पुराने पहिए लगा दिए। उन्होंने बताया कि जो पुराने पहिए लगाए गए हैं उनकी हालत इतनी बुरी है। अब उन्हें उनको बदलवाना पड़ेगा।जिसे उन्हें 25 हजार रुपए का नुकसान हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया है कि इंदिरापुरम थाने में शिकायत दर्ज करने के लिए उन्होंने काफी चक्कर लगाने पड़े।

पुलिस का बयान
थाना प्रभारी देवपाल सिंह पुंडीर ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अब कॉलोनी के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। ताकि चोरों की पहचान की जा सके।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.