चाकू से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी पति फरार

Ghaziabad News : चाकू से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी पति फरार

चाकू से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी पति फरार

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : नोएडा से सटे गाजियाबाद में पत्नी की चाकू से हमला कर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है। यह मामला गाजियाबाद के पुराना आर्यनगर क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। नगर कोतवाली पुलिस मामले की छानबीन कर आरोपी की तलाश कर रही है। 

क्या है पूरा मामला 
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुराना आर्यनगर में रहने वाले वंशिका की शादी 2 साल पहले विजय नगर के नरेश के साथ हुई थी। शादी के बाद उन दोनों के बीच में अनबन होने के कारण पत्नी करीब 6 महीने से अपने मायके में ही रह गई थी। शुक्रवार रात नरेश अपनी पत्नी को वापस ले जाने के लिए ससुराल आया था। उसने वंशिका को अपने साथ चलने के लिए कहा इस बात को लेकर दंपति में कहासुनी हो गई। वंशिका नरेश के घर नहीं जाना चाहती थी और वह साफ इंकार कर रही थी। इसके चलते वह बात करने के लिए घर के दूसरी मंजिल में बने कमरे में चले गए।  परिजनों ने बताया कि उस दौरान वहां उनकी काफी लड़ाई हुई। अंत में आरोपी नरेश ने चाकू लेकर वंशिका के हाथ, गर्दन, गले और पेट में ताबड़तोड़ हमला कर दिया। आरोप है कि बुरी तरीके से घायल वंशिका को तड़पता हुआ छोड़कर नरेश मौके से फरार हो गया। बहुत देर तक वंशिका के नीचे ना आने पर परिजन ऊपर गए जहां जाकर उनके होश उड़ गए। लहूलुहान और खून से लथपथ वंशिका को जीजा घर के पास अस्पताल ले गए। लेकिन खून इतना अधिक बह गया था कि वंशिका ने अपना दम तोड़ दिया। इसको लेकर परिवार वालों ने आरोपी नरेश के खिलाफ बेटी की हत्या करने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया है। 
 
आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 
वहीं पुलिस डीसीपी सिटी निपुण अग्रवाल का कहना है कि जानकारी के मुताबिक पति ने महिला की हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने उक्त धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी की तलाश की जा रही है

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.