गाजियाबाद : महिला ने अपने पिता और चाचा के साथ मिलकर पति पर किया कातिलाना हमला, वजह जानकर दंग रह जायेंगे

महिला ने अपने पिता और चाचा के साथ मिलकर पति पर किया कातिलाना हमला, वजह जानकर दंग रह जायेंगे

Google Photo | Symbolic Photo

कविनगर क्षेत्र में कारोबारी पति को पत्नी ने पिता और चाचा के अलावा दो अन्य लोगों के साथ मिलकर अपने ही पति को जान से मारने का प्रयास किया। सेंट्रो कार में सवार होकर आए सभी लोगों ने योजनाबद्ध तरीके से कारोबारी पर डंडे, हॉकी और चाकू से हमला बोल दिया। इतना ही नहीं कारोबारी का जूट की रस्सी से गला घोंटा। हमले में घायल हुए कारोबारी के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे लोगों को देखकर हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इस संबंध में पीड़ित द्वारा पत्नी और उसके पिता व चाचा पांच लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस अग्रिम कार्रवाई में लगी है। 

ग्राम शाहपुर बम्हैटा निवासी विजय यादव का रियल स्टेट का कारोबार है। उन्होंने बताया कि वर्ष 2014 में शास्त्री नगर के जीवन विहार में रहने वाली शैरेन त्यागी से उनके प्रेम संबंध थे। 12 अक्टूबर वर्ष 2017 को बिना दान दहेज के उन्होंने शैरेन त्यागी से दिल्ली के नफजगढ़ में स्थित आर्य समाज मंदिर में अंतरजातीय विवाह कर लिया। विवाह से शैरेन त्यागी के परिजन नाखुश थे। 

आरोप है कि पत्नी के पिता ओम दत्त त्यागी ने उगाही करने की नियत से पत्नी के माध्यम से 10 लाख रुपए की नगदी के अलावा अंगूठी, मंगलसूत्र और आई फोन ले लिया। आरोप है कि इतना ही नहीं पत्नी ने मेरी दो सोने की चेन, दो अंगूठी और ब्रेसलेट चुराने के बाद अपने परिजनों को दे दिया। जनवरी वर्ष 2018 में शैरेन त्यागी गर्भवती हो गई। आरोप है कि परिजनों के बहकावे में आकर और मेरी हत्या के डर से पत्नी ने गर्भपात करा लिया। विरोध करने पर पत्नी मुझे छोड़कर परिजनों के साथ रहने लगी। 

कारोबारी ने बताया कि गोविंदपुरम में वह दोस्त योगेश के साथ खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। तभी सेंट्रो कार में सवारहोकर आए ओम दत्त त्यागी, शैरेन त्यागी व पत्नी के चाचा मनीष त्यागी के अलावा दो अज्ञात लोगों ने जान से मारने की नियत से एक राय होकर मुझ पर लाठी-डंडे, हॉकी और चाकू से हमला बोल दिया। इस दौरान रस्सी से गला घोंटकर जान से मारने का भी प्रयास किया गया। शोर-शराबा होने पर मौके पर पहुंचे लोगों को देखकर हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। 

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में दी गई तहरीर के आधार पर कारोबारी की पत्नी, उसके चाचा और पिता के अलावा 5 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के अलावा विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.