साहब! मैं मजबूर थी, रोजाना करता था जानवरों जैसा व्यवहार, 3 मासूम हुए बेसहारा

पति की हत्या के बाद गाजियाबाद पुलिस से महिला बोली- साहब! मैं मजबूर थी, रोजाना करता था जानवरों जैसा व्यवहार, 3 मासूम हुए बेसहारा

साहब! मैं मजबूर थी, रोजाना करता था जानवरों जैसा व्यवहार, 3 मासूम हुए बेसहारा

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : मुरादनगर थानाक्षेत्र के गांव जलालाबाद में रोज-रोज की पिटाई से आहत होकर महिला ने अपने पति की दुपट्टे से गला घोटकर हत्या की थी। महिला ने पहले पति के पैर बांधे और फिर गला घोट दिया। हत्या करने के बाद महिला काम पर चली गई। हत्या के करीब 10 घंटे बाद पुलिस को आत्महत्या करने की सूचना दी गई थी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला
गांव जलालाबाद निवासी 40 वर्षीय बॉबी अपनी पत्नी मोनिका, 7 साल की बेटी दीपांशी, 5 वर्षीय दीपांशु और 3 वर्षीय लड्डू के साथ रहता था। बॉबी कोल्हू पर मजदूरी करता था। बताया जा रहा है कि बॉबी शराब पीने का आदी था, जिस कारण घर में अक्सर लड़ाई झगड़ा होता रहता था। शनिवार दोपहर 2:00 बजे के आसपास बॉबी शराब पीकर घर आया था। इस बात को लेकर बॉबी और मोनिका के बीच कहासुनी हुई। एकाएक मामला शांत हो गया और मोनिका काम पर चली गई। 

कैसे दिया वारदात को अंजाम
पुलिस पूछताछ में मोनिका ने बताया, "साहब! मेरा पति ज्यादा शराब पीने का आदी था। वह रोजाना शराब पीकर आता था और बेहरमी से पिटाई करता था। रोज-रोज की पिटाई से मैं काफी परेशान हो गई थी। शनिवार दोपहर भी मेरा पति शराब पीकर आया और मारपीट करनी शुरू कर दी। मैंने उसे धक्का देकर चारपाई पर गिरा दिया। पहले उसके पैर रस्सी से बांधे और फिर दुपट्टे से गला 20 मिनट तक दबाए रखा। जिसमें उसकी मौत हो गई।"

3 बच्चे हुए बेसहारा
बॉबी की मौत हो गई और मोनिका जेल चली गई है। ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि अब इनके 3 बच्चों को कौन पालेगा? घर में 3 बच्चे हैं। बॉबी के बड़े भाई की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। इसलिए वह भी बच्चों का लालन पालन करने में असमर्थ हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.