11वें एवेन्यू टीकाकरण अभियान का आयोजन, 150 लोगों ने फ्री में लगवाई वैक्सीन

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : 11वें एवेन्यू टीकाकरण अभियान का आयोजन, 150 लोगों ने फ्री में लगवाई वैक्सीन

11वें एवेन्यू टीकाकरण अभियान का आयोजन, 150 लोगों ने फ्री में लगवाई वैक्सीन

Tricity Today | टीकाकरण अभियान

Greater Noida West : जिले मे कोरोना संक्रमण की संख्या तेजी के साथ बढ़ती जा रही है। कोरोना वायरस के संक्रमण की चौथी लहर ने दस्तक दे दी है। पिछले एक सप्ताह के दौरान बड़ी संख्या में संक्रमण के नए मामले मामले सामने हैं। जिसके चलते गौर सिटी के 11वें एवेन्यू में आज निशुल्क टीकाकरण कैंप आयोजित किया गया। आयोजित कैंप में काफी लोगों को निशुल्क कोविड टीका लगाया गया। 

150 से अधिक लोगों को फ्री में टीका लगाया
गौर सिटी के 11वें एवेन्यू में पहल वेलफेयर फाउंडेशन के तत्वाधान में कैलाश हॉस्पिटल और डॉक्टर महेश शर्मा के सहयोग से रविवार को फ्री में टीकाकरण कैंप आयोजित किया गया। इस टीकाकरण कैंप में सोसाइटी में रहने वाले 150 से अधिक लोगों को मुफ्त में कोविड टीका लगाया गया। कैंप में कोविड टीकाकरण के तहत 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को बूस्टर डोज और आवश्यकतानुसार बच्चों और बड़ों को पहले और दूसरे डोज में कोवैक्सीन और कोविशील्ड टीका भी लगाया गया।

मुफ्त में टीका लगाया जाएगा 
पहल वेलफेयर फाउंडेशन के अध्यक्ष डीके सिंह ने बताया कि कोरोना के मामले फिर से बढ़ने लगे हैं। इसीलिए कोरोना से बचाव के लिए गौर सिटी के 11वें एवेन्यू सोसाइटी में टीकाकरण कैंप लगाया गया है। जिससे यहां के निवासी और सोसायटी में काम करने वाले कर्मचारी कोरोना की चौथी लहर से बच सकें। उन्होंने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए इससे पहले भी ग्रेटर और नोएडा वेस्ट की विभिन्न सोसायटियों के निवासियों के लिए कई बार निशुल्क टीकाकरण कैंप अभियान चलाया गया है। यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। इस टीकाकरण अभियान में सोसायटी के निवासियों के साथ ही घरों में काम करने वाली सहायिकाओं, सफाई कर्मचारियों और अन्य सभी जरूरतमंद लोगों को फ्री में कोविड टीका लगाया जा रहा है।

अभियान के दौरान यह लोग रहे उपस्थित
11वें एवेन्यू में निशुल्क टीकाकरण अभियान के दौरान दीपक चौहान, मोनिका गुप्ता, रविंद्र कुमार, हिमांशु सिंह, प्रशांत अवस्थी, आरएन त्रिपाठी, ललित गुप्ता, अंशुल कुलश्रेष्ठ, आशीष कुमार, नानाजी ब्रारू, सतीश गुप्ता, राकेश सक्सेना, विनय यादव, आशा सत्यनारायण, अंजनी टंडन और अन्य सदस्यों के साथ कैलाश अस्पताल से गौरव मिश्रा, सीनियर डॉक्टर एवं नर्स उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.