पति के साथ मिलकर भंडारे में की मारपीट, पीड़ित की पत्नी और बच्चों को जान से मारने की धमकी, Video

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की दबंग महिला : पति के साथ मिलकर भंडारे में की मारपीट, पीड़ित की पत्नी और बच्चों को जान से मारने की धमकी, Video

पति के साथ मिलकर भंडारे में की मारपीट, पीड़ित की पत्नी और बच्चों को जान से मारने की धमकी, Video

Tricity Today | सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ग्रीन आर्क सोसाइटी (Green Arc Society.) में एक भंडारे के दौरान हुई कथित मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित हिमांशु राजपूत ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें एक दंपति पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं।
क्या है पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में हिमांशु राजपूत कि वह सोसाइटी के K-2103 फ्लैट में रहते हैं,वे सोसाइटी के बाहर गरीबों के लिए भंडारा आयोजित कर रहे थे। लगभग 11:45 बजे, F-1804 निवासी दीपक शर्मा अपनी पत्नी के साथ वहां पहुंचे और उन्हें गाली-गलौज करने लगे। आरोप है कि दीपक ने हिमांशु, उनकी पत्नी और बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दी।

सिर के पीछे वार कर किया बेहोश 
शुरुआत में, आसपास के लोगों के हस्तक्षेप के बाद दंपति वहां से चले गए। लेकिन कुछ देर बाद, दीपक की पत्नी मनीषा शर्मा अपने पति के साथ लौटीं और कथित तौर पर किसी अज्ञात वस्तु से हिमांशु के सिर के पीछे वार किया, जिससे वे बेहोश हो गए। जब उन्हें होश आया, तो उनके साथी उन्हें दंपति के चंगुल से बचा रहे थे। इसके बाद आरोपी दंपति हथियार लेकर फरार हो गए।

पहले भी हुआ था विवाद, पुलिस से मांगी मदद 
हिमांशु ने अपनी शिकायत में बताया है कि इससे पहले 31 अगस्त, 2024 को भी दीपक शर्मा ने उनके साथ मारपीट की थी, जिसका संज्ञान पुलिस ने लिया था। पीड़ित ने अपने और अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता जताते हुए पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि वे मामले की गंभीरता को देखते हुए उचित कार्रवाई करेंगे और सोसाइटी में शांति बनाए रखने के लिए आवश्यक कदम उठाएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.