OLX का ग्राहक बनकर आया बदमाश, फिर अंधेरे में ऐसे उड़ाई KTM बाइक

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गजब चोरी : OLX का ग्राहक बनकर आया बदमाश, फिर अंधेरे में ऐसे उड़ाई KTM बाइक

OLX का ग्राहक बनकर आया बदमाश, फिर अंधेरे में ऐसे उड़ाई KTM बाइक

Google Images | Symbolic Image

Greater Noida West (आशुतोष राय) : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आए दिन चोरी के मामले बढ़ते नजर आ रहे हैं। पंचशील ग्रीन्स-2 सोसाइटी में एक गजब मामला देखने को मिला है, जहां एक ग्राहक ही शातिर चोर निकल गया। अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश बाइक लेकर फरार हो गया। ऑनलाइन साइट ओएलएक्स के जरिए ग्राहक बनकर बदमाश बाइक देखने आया था। अब पीड़ित ने बिसरख कोतवाली में मामला दर्ज कराया है।

ओएलएक्स के जरिए किया कारनामा
मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के पंचशील ग्रीन्स-2 सोसाइटी के टावर-C1 का है। निवासी का नाम अमितेष यादव बताया जा रहा है। अमितेष ने अपनी दिल्ली नंबर की केटीएम बाइक को बेचने के लिए ऑनलाइन साइट ओएलएक्स पर विज्ञापन डाला था। ओएलएक्स विज्ञापन के जरिए सूरज नाम का बदमाश सोसाइटी में रात 10:45 के आसपास पैदल आया और अमितेष को बाइक दिखाने के लिए कहा था। अमितेष अपनी मोटरसाइकिल दिखा ही रहे थे कि सोसाइटी की लाइट चली गई। चारों तरफ अंधेरा हो गया। इसी का फायदा उठाते हुए बदमाश बाइक लेकर फरार हो गया। बिसरख पुलिस ने बताया कि घटना 06 जून की है। पीड़ित के शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। 

कई गिरोह ओएलएक्स का करते है इस्तेमाल
नोएडा में थाना फेस-1 पुलिस ने दोपहिया वाहन चोरी करने वाले गैंग का कुछ ही समय पहले पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। दोनो आरोपी भी ओएलएक्स का इस्तेमाल कर कई चोरी की हुई बाइक उस पर बेचते थे। ओएलएक्स के जरिए मोटरसाइकिल चोरी होने के अपराध बढ़ते ही नजर आ रहे है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.