सवेरा ख़ातून ने बाल्टी में पेशाब कर मालिक के घर में लगाया पोछा, हरकत सीसीटीवी में कैद, Video Viral

Greater Noida West : सवेरा ख़ातून ने बाल्टी में पेशाब कर मालिक के घर में लगाया पोछा, हरकत सीसीटीवी में कैद, Video Viral

सवेरा ख़ातून ने बाल्टी में पेशाब कर मालिक के घर में लगाया पोछा, हरकत सीसीटीवी में कैद, Video Viral

Tricity Today | गिरफ्तार महिला

Greater Noida West  : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाईराइज सोसाइटी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोसाइटी के फ्लैटों में घरेलू सहायिका नीच हरकत करती हुई नजर आ रही है। नौकरानी ने पानी में पहले पेशाब किया और उसके बाद उसी से पूरे फ्लैट में पोछा लगा दिया। उसकी यह करतूत फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले की मालिक ने पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद बिसरख पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अजनारा होम्स सोसाइटी
दरअसल, यह पूरा मामला अजनारा होम्स सोसाइटी का है। वायरल वीडियो में महिला फ्लैट के कॉमन एरिया में करीब 30 सेकेंड तक पोछा लगाती है। कामन एरिया में पोछा लगाने के बाद वह पोछे के कपड़े को बाल्टी में धोने के लिए लाती है तो उसी दौरान वह बाल्टी में पेशाब करती है। उसके बाद कपड़े को पानी में डुबोकर फ्लैट के अन्य हिस्से में करीब तीन मिनट तक पोछा लगाती है। वीडियो 24 मई का है।

सोसाइटी में बैन
इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोसाइटी के लोगों में रोष है। ऐसे में संभावना है कि महिला पूर्व में भी ऐसी हरकत कर चुकी होगी। सोसाइटी में महिला के आने पर पाबंदी लगा दी गई है। सोसाइटी में महिला कुछ फ्लैटों में पोछा लगाने आती थी। यह करीब एक साल से सोसाइटी में काम कर रही थी। सोसायटी के लोगों का कहना है कि पानी में पेशाब करने के बाद उसी से पोछा लगाया। उसने ऐसा क्यों किया, इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। 

बंगाल की रहने वाली महिला
बिसरख कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि इस मामले में फ्लैट मालिक की तरफ से कोई तहरीर दी गई थी। महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उसने कबूल किया है कि उसने यह हरकत की है। सहायिका की पहचान सवेरा खातून के रूप में हुई है। यह मूल रूप से बंगाल की रहने वाली है। सवेरा खातून को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.