डबल मर्डर वाली सोसाइटी में अपराधी बेखौफ, युवक ने नहाती महिला का वीडियो बनाया

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : डबल मर्डर वाली सोसाइटी में अपराधी बेखौफ, युवक ने नहाती महिला का वीडियो बनाया

डबल मर्डर वाली सोसाइटी में अपराधी बेखौफ, युवक ने नहाती महिला का वीडियो बनाया

Tricity Today | आरोपी

Greater Noida West News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसायटी में निवासी काफी दहशत में है। 2 साल पहले सोसाइटी के भीतर दोहरा हत्याकांड हुआ था। सोसायटी के निवासियों का कहना है कि वह अपनी ही सोसाइटी में सुरक्षित नहीं है। अब एक और ताजा मामला सामने आया है। जहां पर एक युवक सोसाइटी के टावर में घुसकर कथित तौर पर एक युवक बाथरूम से महिला का नहाते हुए का वीडियो बना रहा है। इस मामले में सोसाइटी निवासियों ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

युवक ने बनाया नहाती महिला का वीडियो
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ली गार्डन हाउसिंग सोसायटी में काफी परिवार रहते हैं। इस समय अजनारा ली गार्डन सोसायटी की एक वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह वीडियो सीसीटीवी फुटेज है। वीडियो में दिख रहा है कि एक अनजान युवक सोसाइटी में घुसा और एक टावर के भीतर आराम से चला गया। टावर में जाकर अनजान युवक बाथरूम में नहा रही एक महिला का वीडियो बना रहा है। यह पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोसायटी में चल रहा अनिश्चितकालीन धरना
आपको बता दें कि अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसायटी के निवासी पिछले करीब 20 दिनों से अनिश्चितकालीन धरने प्रदर्शन पर हैं। सोसायटी के निवासियों की विभिन्न मांगे हैं। जो पूरी नहीं हो रही है। इसके विरोध में सोसाइटी के निवासी अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। निवासियों का आरोप है कि उसके बावजूद भी बिल्डर उनकी समस्याओं पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहा है। बल्कि उनको लगातार परेशान किया जा रहा है। निवासियों का कहना है कि वह काफी बार ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण भी गए थे, लेकिन उनकी कोई भी सुनवाई नहीं हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.