वर्ल्ड कप मैच के दौरान पंचशील हाइनिश सोसाइटी में बड़ा वबाल, निवासी बोले- सब एओए चुनाव...

Greater Noida West : वर्ल्ड कप मैच के दौरान पंचशील हाइनिश सोसाइटी में बड़ा वबाल, निवासी बोले- सब एओए चुनाव...

वर्ल्ड कप मैच के दौरान पंचशील हाइनिश सोसाइटी में बड़ा वबाल, निवासी बोले- सब एओए चुनाव...

Tricity Today | Symbloic Image

Greater Noida West : जिस समय वर्ल्ड कप मैच हो रहा था, उस समय पंचशील हाइनिश हाउसिंग सोसाइटी में जमकर बवाल हुआ। मैच देखने के दौरान एक युवक ने शराब पी और उसके बाद शराब के नशे में महिला के साथ मारपीट की। महिला के अलावा उसके पति के साथ भी मारपीट की गई है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि वह युवक महिला और उसके पति को गाली दे रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित पंचशील हाइनिश सोसाइटी में बीती रात पार्किंग एरिया में कुछ लोग वर्ल्ड कप मैच देख रहे थे। इस दौरान आनंद नाम के व्यक्ति ने शराब पी हुई थी। आरोप लगाया जा रहा है कि आनंद ने शराब के नशे में सोसाइटी में रहने वाली एक महिला और उसके पति के साथ गाली-गलौज की। गाली-गलौज करने के बाद आनंद ने मारपीट भी की। इसका एक वीडियो सामने आया। आनंद द्वारा महिला और उसके पति को गाली-गलौज का वीडियो सामने आया है। इसके अलावा उसके ऊपर महिला का मंगलसूत्र और पर्स छीनने का आरोप है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दूसरी वीडियो भी सामने आई 
इसी घटना से कुछ समय पहले का एक वीडियो आया है। यह वीडियो सोसाइटी के एक निवासी ने 'ट्राईसिटी टुडे' के साथ साझा किया है। जिसमें दिख रहा है कि कुछ लोग उस व्यक्ति के साथ नोक-झोंक कर रहे हैं। जिसने आनंद के पैर पर ईंट मारी। वीडियो में देख और सुन सकते है कि आनंद के साथी उसके साथ नोक-झोंक कर रहे हैं। जिसने उनके पैर में ईंट मारी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। वीडियो के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

एओए चुनाव को लेकर बवाल का आरोप
दूसरी ओर चर्चा है कि इस मामले में जो शामिल हैं, वह एओए चुनाव लड़ना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि पूरा बवाल चुनाव में राजनीति चमकाने के लिए किया गया है। यह सोसाइटी में चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि, इसकी पुष्टि 'ट्राईसिटी टुडे' नहीं करता है। यह सिर्फ सोसाइटी में चर्चा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.