ग्रेटर नोएडा वेस्ट लिफ्ट हादसे में 4 की मौत के बाद एक्शन, आम्रपाली सोसाइटी को सील करने के आदेश

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट लिफ्ट हादसे में 4 की मौत के बाद एक्शन, आम्रपाली सोसाइटी को सील करने के आदेश

ग्रेटर नोएडा वेस्ट लिफ्ट हादसे में 4 की मौत के बाद एक्शन, आम्रपाली सोसाइटी को सील करने के आदेश

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट लिफ्ट हादसे में

Greater Noida West : लिफ्ट हादसे में चार की मौत के बाद आम्रपाली ड्रीम विला हाउसिंग सोसायटी को सील करने के आदेश आए हैं। पुलिस अधिकारी मौके पर हैं और अनाउंसमेंट कर रहे हैं। पुलिस अधिकारियों ने अनाउंसमेंट करते हुए कहा कि तत्काल बिल्डिंग को खाली किया जाए। हाई कमान से बिल्डिंग को सील करने के आदेश आए हैं।

कैसे हुआ हादसा
सुबह करीब 8:30 यह हादसा हुआ है। पैसेंजर लिफ्ट में सवार होकर 9 लोग दसवीं मंजिल से नीचे आ रहे थे। आठवीं मंजिल पर अचानक लिफ्ट टूट गई और नीचे जाकर गिरी। इस घटना में लिफ्ट में सवार 4 मजदूरों की मौत हो गई। दो मजदूरों की हालत बेहद नाजुक है, जो जिंदगी और मौत से जिला अस्पताल में लड़ रहे हैं। घटना के बाद पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह और डीएम मनीष कुमार वर्मा समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

योगी आदित्यनाथ ने मनीष वर्मा को दिए यह आदेश
इस घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त करते हुए परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। हादसे में घायल लोगों को बेहतर उपचार मिले, इसके लिए जिले के अधिकारियों को आदेश दिए गए हैं। वहीं, गौतमबुद्ध नगर के डीएम मनीष कुमार वर्मा को आदेश देते हुए कहा गया है कि इस मामले में जांच की जाए। जांच के दौरान जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.