तेंदुए की तलाश में 12 टीमें लगी, 14 घंटों से रेस्क्यू जारी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हाई एलर्ट जारी : तेंदुए की तलाश में 12 टीमें लगी, 14 घंटों से रेस्क्यू जारी

तेंदुए की तलाश में 12 टीमें लगी, 14 घंटों से रेस्क्यू जारी

Tricity Today | 7 टीमें तेंदुए की तलाश में जुटी

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 1 हफ्ते से अधिक समय बीत चुका है लेकिन फिर भी तेंदुए का अब तक रेस्क्यू नहीं किया गया है। वन विभाग की कई टीमें हाईराइज सोसाइटी के आसपास तेंदुए को पकड़ने के लिए जाल बिछा चुकी है। वन विभाग के अधिकारी ने सभी सोसाइटी के निवासियों को बाहर ना निकलने की हिदायत दी है। तेंदुए के डर के कारण सोसाइटी के लोग अपने बच्चों को स्कूल भेजने से कतरा रहे हैं। DFO प्रमोद श्रीवास्तव ने कहा, "7 टीमें इसमें काम कर रही हैं। कल रात से हम यहां पर हैं, हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि आज उसे रेस्क्यू कर पाएं।"

लोगों में बनी दहशत
इस समय ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस और वन विभाग की टीम तेंदुए को पकड़ने के लिए रेस्क्यू कर रही है। तेंदुए को अजनारा ली गार्डन सोसाइटी के पास देखा गया है। लगातार तेंदुए की गतिविधियां ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बढ़ गई है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। तेंदुए की सूचना के बाद लोगों में दहशत बनी हुई है।

एहतियात बरतने की आवश्यकता
अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसायटी के मेंटेनेंस डिपार्टमेंट की ओर से पिछले 1 हफ्ते से अलर्ट जारी किया गया है। सभी सोसाइटी के निवासियों को मैसेज भेज कर तेंदुए की जानकारी दे दी गई है। जिसमें लिखा गया है कि एक तेंदुआ अजनारा ली गार्डन हाउसिंग सोसाइटी के आसपास देखा गया है। सभी लोगों से निवेदन है कि अपने घरों में बने रहें। बिना वजह घर से बाहर नहीं निकलें। खासतौर से बच्चों को बाहर नहीं जाने दें। हाउसिंग सोसाइटी के मैनेजमेंट ने निवासियों से कहा है कि जब तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो जाती है, तब तक एहतियात बरतने की आवश्यकता है। दूसरी तरफ वन विभाग की टीम लगातार तेंदुए को रेस्क्यू करने में जुटी हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.