सोसायटी के लोग बोले- पूरा पैसा लेने के बाद भी काम अधूरा, कब मिलेगी बेहतर सुविधा 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अजनारा बिल्डर पर फूटा गुस्सा : सोसायटी के लोग बोले- पूरा पैसा लेने के बाद भी काम अधूरा, कब मिलेगी बेहतर सुविधा 

सोसायटी के लोग बोले- पूरा पैसा लेने के बाद भी काम अधूरा, कब मिलेगी बेहतर सुविधा 

Tricity Today | अजनारा होम्स के निवासी प्रदर्शन करते हुए

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अजनारा होम्स सोसायटी में रविवार को एक बार फिर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने हाथों में बैनर-पोस्टर लेकर बिल्डर और मेंटेनेंस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों का कहना है, बिल्डर ने पूरा पैसा ले लिया, लेकिन काम अब तक अधूरा है। आखिर उनका कसूर क्या है। बिल्डर ने पूरी सोसायटी के लोगों को परेशान किया हुआ है। जिसके चलते उन्हें हर रविवार को बिल्डर के खिलाफ आवाज उठानी पड़ रही है। 

सोसाइटी के अंदर किया पैदल मार्च 
अजनारा होम्स के निवासियों ने रविवार को बिल्डर के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। निवासियों ने हाथों में बैनर पोस्टर लेकर सोसाइटी के अंदर पैदल मार्च किया और नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में शामिल दीपांकर कुमार ने कहा कि बिल्डर के द्वारा मेंटेनेंस कई सालों से पूरे प्लेन्ड एरिया का लिया जा रहा है, जबकि आधा से अधिक कॉमन एरिया बना नहीं है या फिर अतिक्रमित है। बिल्डर स्टोर के रूप में है, एक तरह से दोगुना मेंटेनेंस चार्ज लिया जा रहा है।

बिल्डर पर हो कड़ी कार्यवाही 
प्रशांत शुक्ला ने कहा कि बिल्डर का ट्रैक रिकॉर्ड ही खराब है, ली गार्डन, एम्ब्रोशिया सहित सभी प्रोजेक्ट में अंत ने काम अधूरा छोड़कर भाग रहा है। एनसीएलटी की आड़ में बाकी प्रोजेक्ट पर ताला लगाने के लिए उच्चाधिकारियों से मिलकर इस बिल्डर पर कड़ी कार्यवाही की अनुशंसा करेंगे। अनिल ठाकुर ने रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया में बाधा डालने और रोजमर्रा के कार्य में लेटलेटिफी के लिए बिल्डर और मेंटेनेंस एजेंसी की कड़ी निंदा की।

कभी भी हो सकती है बड़ी दुर्घटना 
सुलतान सिंह ने मेंटेनेंस को सुधर जाने की चेतावनी देते हुए कहा, बिना मूलभूत सुविधाएं दिए, कुर्सीवीर बनकर बैठने वालों को स्थान बदल लेना चाहिए, यहां गुजारा हो नहीं पाएगा। अनूप दुबे ने अग्निशमन उपकरणों में कमी की और भी दुर्घटना की स्थिति में बड़ी विपदा की ओर इशारा किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.