मलाईदार पद के आगे सरकार के आदेश मान्य नहीं, अमनदीप डुली तबादले के 16 दिन बाद भी यहीं जमे बैठे

हाल-ए-ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण : मलाईदार पद के आगे सरकार के आदेश मान्य नहीं, अमनदीप डुली तबादले के 16 दिन बाद भी यहीं जमे बैठे

मलाईदार पद के आगे सरकार के आदेश मान्य नहीं, अमनदीप डुली तबादले के 16 दिन बाद भी यहीं जमे बैठे

Tricity Today | अमनदीप डुली

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में तैनात आईएएस अधिकारी अमनदीप दुली का तबादला हो गया है, लेकिन एसीईओ साहब ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से मलाईदार पद छोड़ने के लिए तैयार नहीं है। आईएएस अमनदीप दुली का तबादला बीते 2 सिंतबर 2023 को हुआ था। उनको उत्तर प्रदेश शासन ने कृषि उत्पादन आयुक्त शाखा में विशेष सचिव की जिम्मेदारी होती है। उनका ट्रांसफर हुए 16 दिन हो गए हैं, लेकिन अभी तक एसीईओ साहब से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से मलाईदार पद नहीं छोड़ा।

मार्च 2021 को ग्रेटर नोएडा आए थे अमनदीप दुली
वर्ष 2015 बैच के आईएएस अफसर अमनदीप दुली 2 मार्च 2021 को ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी आए थे। उनको प्राधिकरण में अपर मुख्य कार्यपालिका की जिम्मेदारी सौंपी गई। बताया जाता है कि उनके कार्यकाल में काफी घोटाले उजागर हुए हैं। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में चर्चित नियुक्ति घोटाला अमनदीप दुली के कार्यकाल में उजागर हुआ। जिसमें यह भी पता चला है कि इसमें उनके दफ्तर में तैनात एक कर्मचारी का रिश्तेदार भी इस घोटाले में शामिल है। 

लखनऊ हुआ अमनदीप का तबादला
उत्तर प्रदेश शासन ने कुछ समय पहले यूपी में तबादला एक्सप्रेस चलाई थी। जिसमें 2015 बैच के आईएएस अधिकारी अमनदीप दुली का भी ट्रांसफर हुआ। उनके साथ नोएडा में अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी के पद पर तैनात आईएएस अफसर मानवेन्द्र सिंह का भी तबादला हुआ। मानवेन्द्र सिंह को मुरादाबाद का डीएम बनाया और अमनदीप को उत्तर प्रदेश कृषि उत्पादन आयुक्त शाखा में विशेष सचिव बनाया गया।

पद पर जमे बैठे अमनदीप दुली
अमनदीप के तबादले को 16 दिन हो गए हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से अपर मुख्य कार्यपालक का पद नहीं छोड़ा। इतना ही नहीं वह लगातार कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं। उनके स्थान पर नए एसीईओ भी आ गए, लेकिन अमनदीप अपने स्थान पर जमे हुए हैं। ऐसे में लगता है कि उनके लिए शासन के आदेश कोई मान्य नहीं रखते।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.