गौर सिटी फिफ्थ एवेन्यू के अध्यक्ष प्रीत का ऐलान, बोले- इस समस्या का सबसे पहले होगा समाधान

Greater Noida West : गौर सिटी फिफ्थ एवेन्यू के अध्यक्ष प्रीत का ऐलान, बोले- इस समस्या का सबसे पहले होगा समाधान

गौर सिटी फिफ्थ एवेन्यू के अध्यक्ष प्रीत का ऐलान, बोले- इस समस्या का सबसे पहले होगा समाधान

Tricity Today | Gaur City 5th Avenue

Greater Noida West : पॉश सोसाइटी में शुमार गौर सिटी के फिफ्थ एवेन्यू में अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन का चुनाव प्रीत भार्गव ने जीता है। उन्हें 210 वोट मिले हैं। अगर बात करें सोसाइटी की समस्याओं की तो आए दिन मूलभूत सुविधाओं से यहां के निवासियों को जूझना पड़ता है। यहां पर गौर बिल्डर और सोसाइटी के निवासियों का आमना-सामना होना आम बात हो गई हैं। ऐसे में एओए सदस्यों लोगों की मूलभूत सुविधाओं को उपलब्ध करवाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी।

इस समस्याओं का होगा समाधान
 फिफ्थ एवेन्यू में अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन अध्यक्ष प्रीत भार्गव ने बताया कि सबसे पहले हम गौर सिटी के बिल्डर से सोसाइटी को हैंड ओवर लेने के लिए कार्य करेंगे। जिसको लेकर जल्द ही सभी सदस्यों की एक बैठक बुलाई जाएगी। जहां हैंड ओवर लेने के लिए रूपरेखा तैयार की जाएगी। सभी सदस्यों की सहमति से आगे का निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि लोगों की समस्याओं और मूलभूत सुविधाओं पर काम किया जाएगा।

निवासियों को दी जाएगी बेहतर सुविधा
अध्यक्ष ने बताया कि सोसाइटी में काफी समस्याएं हैं। हैंड ओवर लेने के बाद सोसाइटी के निवासियों के लिए मूलभूत सुविधा, पार्किंग, मेंटेनेंस चार्ज, रखरखाव और सुरक्षा पर ध्यान रखा जाएगा। समय-समय पर निवासियों के साथ भी बैठक की जाएगी। बिल्डर द्वारा जो सुविधाएं नहीं दी जा रही, उन पर काम किया जाएगा। एओए का मकसद सभी निवासियों को बेहतर से बेहतर सुविधा देने का प्रयास है।

10 उम्मीदवारों को विजयी घोषित
दरअसल, रविवार को संपन्न हुआ। सोमवार की सुबह चुनाव परिणाम घोषित किए गए हैं। 10 उम्मीदवारों को विजयी घोषित किया गया है। खास बात यह है कि इनमें एक महिला शामिल हैं और उन्हीं को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं। सोसाइटी की निवासी और अब नवनिर्वाचित एग्जीक्यूटिव मेंबर शिल्पी शर्मा पहले नंबर पर है। अब यूपी अपार्टमेंट एक्ट के तहत इन नवनिर्वाचित सदस्यों की बैठक होगी। जिसमें कार्यकारिणी के पदाधिकारियों का चुनाव किया जाएगा।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सबसे बड़ी समस्या
आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सैकड़ों हाउसिंग सोसाइटी है। जिसमें लाखो लोग निवास करते हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक बड़ी समस्या पैदा हुई है, लोगों ने लाखों रुपए देकर अपना घर खरीद तो लिया है, लेकिन अभी तक अपने घर के मालिक नहीं बने हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 1.25 परिवार ऐसे हैं, जिन्होंने सारा पैसा देने के बावजूद भी यह कहकर बैंक से लोन ले सकते कि यह घर हमारा है। लोगों के घरों की रजिस्ट्री नहीं हुई है। जिसके कारण अधिकतर लोग तनाव में भी रहने लगे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.