पंचशील ग्रीन्स 2 सोसाइटी के निवासी पहुंचे मेंटेनेंस ऑफिस, मनमानी फीस के खिलाफ नारेबाजी की  

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पंचशील ग्रीन्स 2 सोसाइटी के निवासी पहुंचे मेंटेनेंस ऑफिस, मनमानी फीस के खिलाफ नारेबाजी की  

पंचशील ग्रीन्स 2 सोसाइटी के निवासी पहुंचे मेंटेनेंस ऑफिस, मनमानी फीस के खिलाफ नारेबाजी की  

Tricity Today | पंचशील ग्रीन्स 2 सोसाइटी के निवासी पहुंचे मेंटेनेंस ऑफिस

Greater Noida West : समस्याओं के शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में संडे का दिन मतलब प्रदर्शन का दिन होता है। इस शहर के लोगों की समस्याएं इतनी अधिक है कि अगर शिकायत लिखी जाए तो दिन से रात हो जाएगी। रजिस्ट्री का मुद्दा, लिफ्ट और मेंटेनेंस का मुद्दा, ट्रांसपोर्टेशन, सड़क और ट्रैफिक जैसी तमाम समस्याएं  लगातार देखने को मिलते हैं। 6 दिन काम करने के बाद सातवें दिन ग्रेटर नोएडा वेस्ट वाले हर संडे प्रदर्शन करते रहे दिखाई देते हैं। आज पंचशील ग्रीन दो सोसाइटी ने मेंटेनेंस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है।
मेंटेनेंस फीस बढ़ाकर बिल भेजा 
रविवार को पंचशील ग्रीन्स 2 सोसायटी के निवासियों ने मेंटेनेंस फीस मेंटेनेंस ऑफिस को घेरा। मेंटेनेंस ऑफिस के मैनेजर से कोई ठोस आश्वासन न मिलने के बाद नाराज लोग सोसाइटी के अंदर ही जमकर प्रदर्शन किया और पंचशील ग्रुप के सीईओ अंकुर नागर से मिलने के लिए उसके ऑफिस में गए। लेकिन उन्होंने अपने स्वास्थ्य का बहाना बनाकर रेजिडेंट से मीटिंग कल बात करने के लिए कहा। 

6 साल बीत जाने के बाद भी AOA नहीं 
निवासियों का आरोप है कि मेंटेनेंस के एवज में पैसा जमा कर रहे हैं उसको बिल्डर लेट पेमेंट फीस में एडजस्ट कर देता है। आए दिन लोगों के बिजली कनेक्शन बिना किसी जानकारी के काट दिए जाते है। निवासियों के बेमतलब बैलेंस को उनके लेजर में दिखाया हुआ है, जिससे निवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बिल्डर को लोगों के घरों में लगे हुए बिजली काटने का अधिकार नहीं है। बिजली और पानी को मूलभूत अधिकार देश की सर्वोच्च अदालत ने भी माना है। आए दिन अपनी मनमानी और तानाशाही फैसलो से निवासियों को परेशान किया जाता है। उन्होंने बताया कि लगभग 6 साल बीत जाने के बाद भी ना सोसाइटी में अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन ही नहीं है। उल्टा लोगों को तंग करने के नए-नए बहाने ढूंढे जा रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.