आम्रपाली लेजर पार्क सोसाइटी के निवासियों ने पुराने चेहरों को नकारा, नए लोगों पर जताया विश्वास 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एओए का चुनाव : आम्रपाली लेजर पार्क सोसाइटी के निवासियों ने पुराने चेहरों को नकारा, नए लोगों पर जताया विश्वास 

आम्रपाली लेजर पार्क सोसाइटी के निवासियों ने पुराने चेहरों को नकारा, नए लोगों पर जताया विश्वास 

Tricity Today | विजेता

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की लेजर पार्क सोसाइटी में पहले अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (AOA) का चुनाव संपन्न हो गया। जिसमें 10 बोर्ड सदस्य निर्वाचित हुए हैं। इस चुनाव में कुल 21 उम्मीदवारों ने सोसाइटी चलाने के लिए अपनी किस्मत आजमाया था। चुनाव में स्थानीय मतदाताओं ने निवर्तमान सदस्यों को पूरी तरह से नकार दिया।

इन लोगों ने जीत हासिल की 
इस बार निवासियों ने 10 एओए बोर्ड मेंबर के रूप में अभिनव द्विवेदी, कमलेश प्रसाद, विजय कुमार झा, संदीप सेठी, राजेश कुमार, अबनीश कुमार, मनीष चंद्रा, संजीव कुमार, अकील अहमद, सुधीर झा को चुना है। सभी लोगों ने एकतरफा भारी मतों से जीत हासिल की। चुनाव के दौरान हाऊसिंग सोसाइटी में शांति बनी रही। सोसाइटी में निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया के लिए सुप्रीम कोर्ट रिसीवर ऑफिस के अभिषेक जैन, चुनाव समिति के दीपांकर नंदी, संजीत अधिकारी मुख्य रहे।

अधिकारियों के पास की थी शिकायत
सोसाइटी के एओए का कार्यकाल बीते जनवरी में ही समाप्त हो गया था लेकिन वर्तमान एडहॉक AOA के द्वारा चुनाव नहीं कराया जा रहा था। इस बात की शिकायत लेजर पार्क ओनर कमिटी (LPOC) और सोसाइटी के लोगों ने सुप्रीम कोर्ट के द्वारा अधिकृत कोर्ट रिसीवर और अन्य संबंधित अधिकारियों के पास की थी। कई उतार-चढ़ाव के बाद अंत में सोसायटी के लोगों की विजय हुई। सोसाइटी में AOA के 10 बोर्ड सदस्यों का चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.