बिल्डर के बाउंसरों ने लोगों को पीटा, पुलिस अफसरों से नहीं संभल रही स्थिति

चुनाव के अगले दिन ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बड़ा हंगामा : बिल्डर के बाउंसरों ने लोगों को पीटा, पुलिस अफसरों से नहीं संभल रही स्थिति

बिल्डर के बाउंसरों ने लोगों को पीटा, पुलिस अफसरों से नहीं संभल रही स्थिति

Tricity Today | पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में चुनाव के अगले दिन खूब बवाल हुआ। लोगों ने आरोप लगाया बिल्डर के लोगों ने उनके साथ मारपीट की है। इसके अलावा पुलिस पर भी आरोप लगे है। निवासियों का कहना है कि पुलिस के द्वारा बिल्डर का समर्थन किया जा रहा है। जिन लोगों ने हंगामा और मारपीट की, उनको छोड़कर पीड़ित निवासियों को ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस मामले के बाद सोसाइटी में तनाव का माहौल है। पुलिस खबर लिखे जाने तक हालत संभाल नहीं पाई।

क्या है पूरा मामला 
फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाले धीरज सिंह ने बताया कि बिल्डर को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सोसाइटी का हैंडओवर एओए को देने के लिए कहा है। बीते 27 मार्च को हाईकोर्ट ने प्राधिकरण को ऑर्डर दिया था कि एओए को हैंडओवर करवाना होगा। उसके बाद बिल्डर और एओए की बैठक 27 अप्रैल को हुई। बैठक में एओए ने हैंडओवर मांगा। इसी बात पर बिल्डर के लोग हंगामा करने लगे। आरोप है कि बिल्डर के लोगों ने निवासियों के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट की। इस दौरान जमकर बवाल हुआ। 

पुलिस पर आरोप
धीरज ने बताया कि इस मामले के बाद सोसाइटी के भीतर माहौल ठीक नहीं है। एओए पदाधिकारी को पुलिस ने थाने में बैठाया हुआ है। यह गलत बात है, जिन लोगों के साथ गलत हुआ। पुलिस ने उन्हीं को ही पकड़ लिया है। जबकि आरोपी बिल्डर पर अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया। सोसाइटी में इस समय तनाव का माहौल है। पूरा मामला बिररख थाना क्षेत्र का है।


 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.