ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इन फ्लैट, विला और दुकानों की रजिस्ट्री पर रोक, जानिए क्यों

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इन फ्लैट, विला और दुकानों की रजिस्ट्री पर रोक, जानिए क्यों

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इन फ्लैट, विला और दुकानों की रजिस्ट्री पर रोक, जानिए क्यों

Tricity Today | BIG BREAKING

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख और जलालपुर गांव में काटी जा रही अवैध कॉलोनी, फ्लैट, विला और दुकानों की रजिस्ट्री पर प्राधिकरण ने रोक लगा दी है। इसके लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की एसीईओ अन्नपूर्णा गर्ग की ओर से सब-रजिस्ट्रार ग्रेटर नोएडा और दादरी को पत्र भेजा गया है।

अन्नपूर्णा गर्ग ने चिट्ठी में क्या लिखा?
उन्होंने रजिस्ट्रार को भेजे गए पत्र में कहा है कि बिसरख-जलालपुर गांव की जमीन ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की अधिकृत और कब्जा प्राप्त जमीन है। इस जमीन पर कुछ कॉलोनाइजर भोली-भाली जनता को बहलाकर अवैध रूप से विलायत प्लॉट दुकान मकान बनाकर बेच रहे हैं। उन्होंने आगे कहा है कि गांव के खसरा नंबर 524 678, 768, 774, 782, 784, 786, 787, 796, 813 और 814 समेत अन्य सभी खसरा खातों पर रोक लगाई। रजिस्ट्री पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। यदि कोई रजिस्टरी करता भी है तो इसके लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से अनुमति लेनी होगी।

इसलिए लगाई जाए रोक
उन्होंने कहा है कि जो इस एरिया में कॉलोनी काट रहे हैं। उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। बाकी जो बच गए हैं, उनको चिह्नित किया जा रहा है। भूमाफिया और कॉलोनाइजर इस खेल को भोले-भाले लोगों के साथ खेल रहे हैं। जनता की खून पसीने की कमाई के पैसे को हड़पने में लगे हैं। इसलिए जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए प्राधिकरण ने इन सभी खसरा नंबरों पर तुरंत प्रभाव से रोक लगा दी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.