दो बदमाश गिरफ्तार, चंद मिनटों में बाइक कर देते थे छूमंतर

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में वाहन चोर गैंग का खुलासा : दो बदमाश गिरफ्तार, चंद मिनटों में बाइक कर देते थे छूमंतर

दो बदमाश गिरफ्तार, चंद मिनटों में बाइक कर देते थे छूमंतर

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में थाना बिसरख पुलिस ने दोपहिया वाहन चोर गैंग का खुलासा किया है। पुलिस ने गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी चंद मिनटों में बाइक चोरी कर लेते थे। फिर इन बाइकों के चेसिस और नंबर प्लेट बदलकर उसे देहात क्षेत्र में बेच देते थे। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की पांच बाइक बरामद की है। 

ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे
दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर इन दिनों नोएडा पुलिस सख्त नजर आ रही है। टीम ने चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स की तैनाती की है। साथ ही चेकिंग अभियान चलाकर बदमाशों पर शिकंजा भी कस रही है। इसी कड़ी में नोएडा के थाना बिसरख पुलिस ने बुधवार को एक मूर्ति चौराहे के पास से वाहन चोर गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान करन और हर्ष के रूप में हुई है। इनके कब्जे से चोरी की 5 बाइक बरामद की गई है। 

पुलिस का बयान 
पुलिस के मुताबिक यह गैंग जिले में काफी लंबे समय से सक्रिय है। पकड़े गए आरोपी अब एक दर्जन से अधिक वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। इस संबंध में थाना बिसरख प्रभारी का कहना है कि पकड़े गए आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस इनके गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पता लगा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.