हाईराइज सोसाइटी के बाहर सांडों ने किया तांडव, 4 साल की बच्ची घायल

Greater Noida West : हाईराइज सोसाइटी के बाहर सांडों ने किया तांडव, 4 साल की बच्ची घायल

हाईराइज सोसाइटी के बाहर सांडों ने किया तांडव, 4 साल की बच्ची घायल

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida West : शहर में आवारा कुत्तों के साथ साथ आवारा पशुओं भी चिंता का विषय बन गया है। आए दिन सड़कों पर आवारा पशुओं के वजह से वाहनों की दुर्घटना आम हो गया है। शनिवार को फ्यूजन होम्स सोसायटी स्थित सोसायटी के बाहर दो सांडों की लड़ाई में दो महिलाएं और चार साल की बच्ची घायल हो गई हैं। महिलाएं सुबह अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने के लिए बस स्टॉप पर आए हुए थे।

ऐसे घटी घटना
फ्यूजन होम्स सोसायटी के टावर ए निवासी गुड़िया कुमारी शनिवार सुबह करीब 8 बजे अपने बच्चे को स्कूल बस पर छोड़ने आई हुई थी। कुछ देर बाद फ्यूजन होम्स गेट पर हुई घटना टावर आई निवासी विजय भास्कर की पत्नी अपने बेटे को स्कूल बस में बैठाने के लिए आईं। उनके साथ बेटा और चार साल की बेटी ईशानी भी थे। गुड़िया ने अपनी बेटी और विजय की पत्नी ने अपने बेटे को बस में बैठाकर स्कूल भेज दिया। इसके बाद ईशानी (4) के साथ सोसायटी के गेट की तरफ लौट रही थीं तभी यह लोग हादसे का शिकार हो गए।

सोसाइटी में रोष
दो सांड की चपेट में गुड़िया, विजय की पत्नी और ईशानी आ गए। तीनों को चोट आई है। इस घटना के बाद सोसायटी के लोगों में रोष है। लोगों का कहना है कि आए दिन आवारा पशुओं के वजह से दुर्घटना होती रहती हैं लेकिन उसके बावजूद ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण एक्शन नहीं ले रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.