ग्राहक को भेजी बदबूदार रसमलाई, पीड़ित ने उठाई आवाज, हजारों लोगों के स्वास्थ्य का सवाल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हल्दीराम की बड़ी लापरवाही : ग्राहक को भेजी बदबूदार रसमलाई, पीड़ित ने उठाई आवाज, हजारों लोगों के स्वास्थ्य का सवाल

ग्राहक को भेजी बदबूदार रसमलाई, पीड़ित ने उठाई आवाज, हजारों लोगों के स्वास्थ्य का सवाल

Tricity Today | हल्दीराम ने ग्राहक को भेजी बदबूदार रसमलाई

Greater Noida West News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित हल्दीराम आउटलेट से जोमैटो एप्लीकेशन के माध्यम से रसमलाई ऑर्डर करने के बाद एक ग्राहक ने गंभीर शिकायत की है। ग्राहक ने बताया कि जब उन्होंने रसमलाई का डिब्बा खोला तो उसमें बदबू आ रही थी। इसके बाद उन्होंने रसमलाई की एक बाइट खाई, जिससे उन्हें अजीब अनुभव हुआ। इस मामले में ग्राहक ने शिकायत दर्ज कराई है और इस पर तत्काल कार्रवाई की मांग की है। ग्राहक का कहना है कि ऐसी स्थिति में खाद्य सुरक्षा और स्वास्थ्य को खतरा हो सकता है। इसी के साथ संबंधित अधिकारियों से इस पर सख्त कार्रवाई की अपील की है।


क्या है पूरा मामला
नवरत्न फाउंडेशन के उपाध्यक्ष विवेक श्रीवास्तव ने इसको लेकर ट्राईसिटी टुडे से खास की है। विवेक श्रीवास्तव ने बताया, "मैंने जोमैटो एप्लीकेशन के माध्यम से हल्दीराम आउटलेट से रसमलाई ऑर्डर की थी। रसमलाई के साथ छोले भटूरे, वडा पाव और दाल मखनी भी ऑर्डर की थी। इसके लिए मैं 582 रुपए का बिल दिया। जब मैंने रसमलाई के डिब्बा खोला तो उसमें बदबू आ रही थी। मैंने रसमलाई की एक बाइट खाए, जिससे मुझे काफी अजीब सा लगा। इस संबंध में मैंने शिकायत की है। इस मामले में ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी में स्थित हल्दीराम आउटलेट के ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए, ऐसे लोगों की जान को खतरा साबित हो सकता है।"

विवेक श्रीवास्तव ने उठाई आवाज
विवेक ने आगे कहा कि आजकल सड़क किनारे स्थित रेस्टोरेंट और होटल में अच्छा खाना नहीं मिलता है। अब लोगों का भरोसा हल्दीराम जैसी बड़ी कंपनी पर है, लेकिन अब हल्दीराम जैसी कंपनी भी धोखाधड़ी करने लगी है। काफी दिन पुरानी रसमलाई को बेचा जा रहा है, जो लोगों की सेहत पर बहुत बुरा असर डालेगी। रसमलाई ही नहीं बल्कि अन्य खाद्य सामग्री पर भी लापरवाही की जा रही है। इस मामले में सब एक्शन होना चाहिए और हल्दीराम के खिलाफ संबंधित विभाग को कार्रवाई करनी चाहिए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.