बच्चों को स्कूल ले जा रही वैन में बस ने मारी टक्कर, अभिभावकों ने किया हंगामा, Video

Greater Noida West : बच्चों को स्कूल ले जा रही वैन में बस ने मारी टक्कर, अभिभावकों ने किया हंगामा, Video

बच्चों को स्कूल ले जा रही वैन में बस ने मारी टक्कर, अभिभावकों ने किया हंगामा, Video

Tricity Today | अभिभावकों ने किया हंगामा

Greater Noida West : सोमवार की सुबह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में निराला एस्पायर हाउसिंग सोसायटी के पास एक रोड एक्सीडेंट हुआ। इस घटना के बाद बच्चों के माता-पिता ने सड़क पर आकर हंगामा किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों को समझाया और वापस घर भेज दिया। कब और कैसे हुआ हादसा
मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह करीब 7:00 बजे निराला एस्पायर सोसायटी के पास St Mary's school की बस ने आगे चल रही स्कूली वैन में टक्कर मार दी। वैन में पीछे से किनारा टच हुआ। वैन में स्कूल के बच्चे थे और बस में भी स्कूल के बच्चे थे। इस घटना के बाद वैन में बैठे बच्चे सहम गए।

पुलिस ने अभिभावकों को समझकर वापस भेजा
बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद बच्चों के माता-पिता मौके पर आ गए। अभिभावकों ने हंगामा करना शुरू किया तो बिसरख पुलिस मौके पर पहुंची। बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत का कहना है कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। बस और वैन के बीच हल्की टक्कर हुई है। कोई बड़ी घटना नहीं है। अभिभावकों को समझकर वापस भेज दिया गया। मौके पर शांति है।

क्यों हुआ हादसा
इस मामले में सोसाइटी के लोगों का कहना है कि सोसाइटी शुरू होने से पहले और बाद में कोई स्पीड ब्रेकर नहीं है। जिसकी वजह से यहां पर वहां काफी तेजी के साथ गुजारते हैं। बताया जा रहा है कि अधिकतर यहां पर छोटे-मोटे हादसे होते रहते हैं। सोसाइटी के गेट के दोनों तरफ स्पीड ब्रेकर बनाने की काफी आवश्यकता है। उसके बाद ही हादसों में कमी आ सकती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.