नामी हाउसिंग सोसाइटी में 14 घंटे से लिफ्ट खराब, मासूम बच्चे 19वीं मंजिल तक ले रहे सीढ़ियों का सहारा

समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : नामी हाउसिंग सोसाइटी में 14 घंटे से लिफ्ट खराब, मासूम बच्चे 19वीं मंजिल तक ले रहे सीढ़ियों का सहारा

नामी हाउसिंग सोसाइटी में 14 घंटे से लिफ्ट खराब, मासूम बच्चे 19वीं मंजिल तक ले रहे सीढ़ियों का सहारा

Tricity Today | मासूम बच्चे 19वीं मंजिल तक ले रहे सीढ़ियों का सहारा

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट को "समस्याओं का शहर" कहा जाता है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित विक्ट्री सेंट्रल वन हाउसिंग सोसाइटी में बीती देर रात से लिफ्ट की समस्या है। हालत यह हो गई है कि लोग 19वीं मंजिल से नीचे जाने के लिए और नीचे से 19वीं मंजिल तक चढ़ने के लिए सीढ़ियों का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक छोटी बच्ची स्कूल की ड्रेस में 19वीं मंजिल से नीचे आ रही है। इस मामले में बिल्डर की तरफ से घोर लापरवाही बरती जा रही है।  G-टावर में रात करीब 12:00 बजे से लिफ्ट खराब
निवासियों ने बिल्डर और प्राधिकरण पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोसाइटी के निवासी प्रशांत चौहान ने बताया कि रविवार की देर रात 12:00 बजे से लिफ्ट की समस्या है। सोसाइटी के G-टावर में रात करीब 12:00 बजे से लिफ्ट नहीं चल रही है। इसकी शिकायत मेंटेनेंस डिपार्टमेंट और लिफ्ट संबंधित कंपनी को भी दी गई, लेकिन अभी तक समाधान नहीं हुआ है। 

मासूम बच्ची की वीडियो वायरल
उन्होंने बताया कि सोमवार की दोपहर करीब 1:00 बजे तक लिफ्ट की समस्या ठीक नहीं हुई, जिसकी वजह से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। टॉप फ्लोर 19वीं मंजिल से नीचे आने वाले लोगों को सीढ़ियों का सहारा लेना पड़ रहा है। इसके अलावा स्कूली बच्चों को भी सीढ़ियों की मदद से ऊपर और नीचे आना पड़ रहा है। 

350 से ज्यादा परिवार परेशान
उन्होंने बताया कि सोसाइटी में इस समय 350 से ज्यादा परिवार रहते हैं और सोसाइटी में 18 टावर है। सभी टावर 19-19 मंजिल के हैं और सभी टावर में एक ही लिफ्ट है। अगर अकेली लिफ्ट ही खराब हो जाए तो हालत खराब हो जाती है। इस मामले में यूपी रेरा, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और जिलाधिकारी को शिकायत दी गई। लेकिन कोई भी हमारी समस्या का समाधान करने के लिए तैयार नहीं है। ऐसे में असमंजस की स्थिति है कि हम वोट किसे दें?

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.