दो नामचीन सोसायटी में बाउंसरों ने की मारपीट, कई निवासी घायल 

एओए चुनाव का लेकर जमकर हुआ बवाल : दो नामचीन सोसायटी में बाउंसरों ने की मारपीट, कई निवासी घायल 

दो नामचीन सोसायटी में बाउंसरों ने की मारपीट, कई निवासी घायल 

Tricity Today | Symbolic

Greater Noida West : आम्रपाली गोल्फ होम्स और किंग्सवुड सोसायटी में काफी हंगामा देखने को मिला। यहां एड-हॉक एओए द्वारा सोसायटी वासियों की जनरल बॉडी मीटिंग बुलाई गई थी, लेकिन उन्हें डर था कि निवासी उनके खिलाफ वोट कर सकते हैं और एड-हॉक एओए को भंग कर सकते हैं। सोसायटी के निवासियों का आरोप है कि एड-हॉक एओए ने सुरक्षा गार्डों की वर्दी में बाउंसरों को बुलाया और उन्हें सोसायटी के गेट पर लोगों को रोकने के लिए तैनात किया गया। जब निवासियों ने प्रवेश करने की कोशिश की तो बाउंसरों और गार्डों ने उन पर लोहे की रॉडों से हमला कर दिया, जिससे कई लोग घायल हो गए।

कर्मचारियों पर स्याही फेंकी
इस घटना से आक्रोशित होकर सोसायटी निवासियों ने गार्डों और बाउंसरों को धक्का-मुक्की कर गेट से बाहर निकाल दिया। फिर वे मेंटेनेंस ऑफिस गए और एड-हॉक एओए कर्मचारियों से शिकायत की, लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी। इस पर भड़के निवासियों ने कर्मचारियों पर स्याही फेंकी और पुलिस बुलाई। पुलिस की मौजूदगी में उन्होंने एड-हॉक एओए के खिलाफ वोटिंग की और नई एओए के चुनाव की मांग की। साथ ही, उन्होंने गार्डों द्वारा हमले की शिकायत पर पुलिस थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई।

लिखित में इस्तीफा देने का वादा
दूसरी ओर, एड-हॉक एओए के पदाधिकारी भी पुलिस स्टेशन पहुंच गए। आखिरकार दोनों पक्षों ने यह फैसला लिया कि वर्तमान एड-हॉक एओए तुरंत अपना इस्तीफा कोर्ट रिसीवर आर वेंकटरमनी को सौंप देगी। पुलिस की मौजूदगी में ही सभी पदाधिकारियों ने लिखित में इस्तीफा देने का वादा किया।अब कोर्ट रिसीवर से निवेदन किया जाएगा कि जल्द से जल्द सोसायटी में नए चुनाव कराकर नई एओए का गठन किया जाए, ताकि मेंटेनेंस कार्य और अन्य गतिविधियां बिना रुकावट चल सकें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.