भीषण गर्मी में 7 दिनों से पानी की किल्लत, बिल्डर और प्राधिकरण के बीच फंसी जनता

समस्याओं का शहर 'ग्रेटर नोएडा वेस्ट' : भीषण गर्मी में 7 दिनों से पानी की किल्लत, बिल्डर और प्राधिकरण के बीच फंसी जनता

भीषण गर्मी में 7 दिनों से पानी की किल्लत, बिल्डर और प्राधिकरण के बीच फंसी जनता

Tricity Today | गैलेक्सी रॉयल हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों ने प्रदर्शन किया

Greater Noida West : नोएडा एक्सटेंशन (ग्रेटर नोएडा वेस्ट) को समस्याओं का शहर कहा जाता है। इसका मुख्य कारण यह है कि यहां पर सोसाइटी से ज्यादा समस्याएं हैं। शनिवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गैलेक्सी रॉयल हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों ने प्रदर्शन किया है। सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि काफी समय से पानी आपूर्ति की दिक्कत हो रही है, लेकिन कोई ध्यान देने वाला नहीं है। सोसाइटी में हजारों लोग रहते हैं। भीषण गर्मी भी पड़ रही है। ऐसे में पानी की आपूर्ति नहीं होने की वजह से सोसाइटी में हाहाकार मचा हुआ है।

सोसाइटी में पानी की किल्लत
सोसायटी के निवासी अमित ने बताया कि पिछले करीब 7 दिनों से सोसाइटी के भीतर पानी की समस्या है। इस मामले की जानकारी बिल्डर के प्रतिनिधि आर्यन कौशिक को दी गई, लेकिन उन्होंने सोसाइटी के निवासियों की मदद के लिए कुछ नहीं किया है। आर्यन कौशिक का कहना है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के जारी आदेश के मुताबिक बोरवेल का उपयोग नहीं कर सकते। प्राधिकरण बहुत कम दबाव से जलापूर्ति कर रहा है। जिसकी वजह से पानी की दिक्कत हो रही है।

बिल्डर और प्राधिकरण के बीच जनता फंसी
सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि बिल्डर और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के बीच जनता फंसी हुई है। भीषण गर्मी होने के बावजूद भी पानी की किल्लत होने लगी है। इसी को लेकर सोसाइटी के निवासियों ने समस्याओं का समाधान करवाने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और बिल्डर को शिकायत पत्र भेजा है। निवासियों का आरोप है कि बिल्डर के द्वारा लोगों की समस्याओं पर काम नहीं किया जा रहा है और मुद्दों को समाप्त नहीं किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.