मोमोज का बिल चुकाने को लेकर हुआ विवाद, आरोपियों ने सैलून में डकैती डालकर लूटे 30 हज़ार रुपये

Greater Noida West : मोमोज का बिल चुकाने को लेकर हुआ विवाद, आरोपियों ने सैलून में डकैती डालकर लूटे 30 हज़ार रुपये

मोमोज का बिल चुकाने को लेकर हुआ विवाद, आरोपियों ने सैलून में डकैती डालकर लूटे 30 हज़ार रुपये

Google Image | मोमोज का बिल चुकाने को लेकर का विवाद

मोमोज का बिल चुकाने को लेकर हुआ विवाद, आरोपियों ने सैलून में डकैती डालकर लूटे 30 हज़ार रुपये
  • - गौर सिटी-2  स्थित बाजार में स्थित ररेस्टोरेन्ट से पीड़ित ने मंगवाए थे 90 रुपये के मोमोज़
  • - बिल चुकाने के बावजूद रेस्टोरेन्ट मालिक ने बिल  ना चुकाने का लगाया आरोप 
  • 10-12 दबंगों के साथ मिलकर पीड़ित के सैलून में डाला डाका, 30 हज़ार लूट कर आरोपी फरार 
  • - पुलिस ने डकैती की धारा में दर्ज किया मामला, मामूली धाराओं में आरोपियों का किया चालान
Greater Noida West  News: कोतवाली बिसरख क्षेत्र की गौर सिटी-2 की मार्केट में 29 सितंबर की रात करीब 9 बजे यूनिसेक्स सैलून में 10-12 बदमाशों ने घुसकर दुकान मालिक के साथ मारपीट की। आरोप है कि इस दौरान बदमाशों ने दुकान मालिक से 30 हज़ार रुपये लूट लिए। पूरा विवाद 90 रुपये के मोमोज़ के बिल भुगतान  को लेकर शुरू हुआ था। कोतवाली बिसरख पुलिस ने डकैती की धाराओं में एफआईआर दर्ज करने के बाद मौके से गिरफ्तार 3-4 आरोपियों को शांति भंग की मामूली धाराओं में चालान कर मामला खत्म करने का प्रयास शुरू कर दिया है।


जानकारी के मुताबिक क्रॉसिंग रिपब्लिक में रहने वाले राघवेंद्र की पत्नी पूजा गौर सिटी-2 की मार्केट में  Green Studio Unisex सैलून चलाती हैं। 29 सितंबर की रात करीब 9 बजे उनकी दुकान में 10-12 लोग घुस आए और उनके साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान उनके साथ मारपीट की सूचना मिलने पर उनकी पत्नी पूजा भी मौके पर आ गईं। आरोप है की बदमाशों ने उनकी पति और उनके साथ गाली-गलौच की और उनकी पत्नी के साथ अभद्रता भी की।

पीड़ित राघवेंद्र ने बताया कि गौर सिटी-2 की मार्केट में ही "कोल्ड रक रेस्टोरेन्ट" चलाने वाले गुलाटी की दुकान से उन्होंने 90 रुपये के मोमोज़ मंगवाए थे। इस दौरान रेस्टोरेंट मालिक ने बिना आर्डर के चिकन का एक आइटम भी भेज दिया जिसे उन्होंने डिलीवरी बॉय को वापस कर दिया। इससे नाराज रेस्टोरेंट मालिक गुलाटी अपने साथी सौरभ व करीब 10 अन्य लोगों को लेकर 29 सितंबर की रात उनकी दुकान में लाठी, डंडा और सरिया लेकर घुस गए। आरोप है कि सैलून में घुसे दबंगों ने राघवेंद्र के साथ मारपीट कर 30 हज़ार रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गए। 

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने डकैती की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया और कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया जिसमें 3-4 लोगों का बाद में शांति भंग की मामूली धारा में चालान कर दिया।   


इस मामले में एसीपी-2 सेंट्रल नोएडा योगेन्द्र सिंह ने बताया कि जांच के दौरान मारपीट का मामला निकला है। छेड़छाड़ और लूटपाट की पुष्टि नहीं हुई है। CCTV फुटेज खांगाली जा रही है। 3-4 आरोपियों का शांति भंग में चालान किया गया है।  



व्हाट्सएप ग्रुप के जरिये ग्रेनो वेस्ट में हो रही है गुंडागर्दी 
पीड़ित राघवेंद्र ने बताया कि गौर सिटी-2 में दबंग दुकानदारों ने एक व्हाट्सएप ग्रुप बना रखा है जिसमें कुछ आपराधिक किस्म के लोग भी जुड़े हैं। इस ग्रुप में किसी भी बड़े दुकानदार से किसी कस्टमर अथवा किसी सोसाइटी निवासी अथवा छोटे दुकानदार से इस ग्रुप के किसी भी सदस्य से कोई भी विवाद हो जाए तो इसकी सूचना इस ग्रुप में दी जाती है। इसके बाद दबंग किस्म के दुकानदार और अन्य आपराधिक प्रवत्ति के लोग एकत्र होकर उसकी पिटाई करते हैं और उससे पैसे वसूलते हैं। साथ ही ग्रेनो वेस्ट क्षेत्र में इस तरह के व्हाट्सएप ग्रुप से इन लोगों की कई दिनों से दबंगई जारी है। पहले भी यह लोग कई ग्राहकों को और छोटे दुकानदारों की पिटाई कर उनसे रुपए लूट चुके हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.