सुरक्षाकर्मी की हत्या करने वाला मेजर गिरफ्तार, एनकाउंटर में हुआ लंगड़ा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट से बड़ी खबर : सुरक्षाकर्मी की हत्या करने वाला मेजर गिरफ्तार, एनकाउंटर में हुआ लंगड़ा

सुरक्षाकर्मी की हत्या करने वाला मेजर गिरफ्तार, एनकाउंटर में हुआ लंगड़ा

Tricity Today | सुरक्षाकर्मी की हत्या करने वाला मेजर गिरफ्तार

Greater Noida West : एक सिक्योरिटी गार्ड की पीट-पीटकर हत्या करने वाले आरोपी से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस के द्वारा चलाई गई गोली बदमाश के पैर में लगी। जिसकी वजह से वह घायल हो गया। पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड का मर्डर करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अब उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस की निगरानी में घायल बदमाश का इलाज हो रहा है।

14 दिसंबर को हुई थी सिक्योरिटी गार्ड की मौत
सेंट्रल नोएडा की डीसीपी सुनीति ने बताया कि बीते 14 दिसंबर को एक सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के मुताबिक करीब 25 वर्षीय धीरज नाम के सिक्योरिटी गार्ड को कुछ बदमाशों ने पीटा। सिक्योरिटी गार्ड को इस तरीके से पीटा गया कि उसकी मौत हो गई। इस मामले में सिक्योरिटी गार्ड धीरज के भाई ने पुलिस को शिकायत दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और आरोपियों की तलाश के लिए तीन टीमों का गठन किया गया। 

याकूबपुर का रहने वाला है हिस्ट्रीशीटर
सुनीति ने बताया कि 15 दिसंबर की रात को पुलिस ने बदमाश का पता लगा लिया और उसको गिरफ्तार करने के लिए गई, लेकिन इस दौरान बदमाश योगेंद्र उर्फ मेजर निवासी याकूबपुर ने पुलिस के ऊपर गोली चला दी। पुलिस ने भी अपनी आत्मरक्षा में फायरिंग की। पुलिस के द्वारा चलाई गई गोली बदमाश के पैर में लग गई। पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

बदमाश पर 9 मुकदमे दर्ज
पुलिस ने बदमाश की कब्जे से एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल और अवैध हथियार बरामद किए हैं। शुरुआती जांच से पता चला है कि आरोपी हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। उसके ऊपर लूट और डकैती जैसे संगीत 9 मुकदमे दर्ज हैं। अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने सिक्योरिटी गार्ड को इतनी बुरी तरीके से क्यों पीटा था। इस मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.