फ्यूजन होम्स सोसाइटी के एओए पर जानलेवा हमला, भाजपा नेता पर आरोप

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बवाल : फ्यूजन होम्स सोसाइटी के एओए पर जानलेवा हमला, भाजपा नेता पर आरोप

फ्यूजन होम्स सोसाइटी के एओए पर जानलेवा हमला, भाजपा नेता पर आरोप

Tricity Today | सोशल मीडिया पर वायरल सीसीटीवी फुटेज

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की फ्यूजन होम सोसाइटी के एओए के अध्यक्ष और अन्य सदस्यों के साथ हाथापाई हुई है। इस मामले में एओए का आरोप है कि भाजपा नेता ने अपने अन्य सदस्यों के साथ मिलकर जानलेवा हमला किया है।  वहीं, यह भी आरोप है कि शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद 150 लोग तहरीर देने गए लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।  सोशल मीडिया पर वायरल घटना 
मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की फ्यूजन होम सोसाइटी के मेन गेट पर एओए और अन्य सदस्यों के साथ मारपीट हुई है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि भाजपा के नेता और अन्य सदस्यों ने मिलकर उन पर जामलेवा हमला किया है। इस घटना के बाद पीड़ितों ने पुलिस को शिकायत दी लेकिन वहां से भी उन्हें कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। सोशल मीडिया पर 1 मिनट 18 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें 20 से 25 लोग पहले खड़े दिखाई दे रहे हैं वहीं कुछ मिनट के बाद चार-पांच लोग की आपस में हाथापाई हो जाती है इसी हातापाई के बीच कुछ लोग बीच बचाव भी कर रहे हैं। यह पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई।

क्या है पूरा मामला 
पुलिस को दिए शिकायत पत्र में फ्यूजन होम सोसाइटी के एओए अशोक गुप्ता ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि में गेट पर कुछ हंगामा हुआ है। हम लोग प्रकरण जानने के लिए गेट पर पहुंचे तो वहां कुछ लोगों के बीच विवाद चल रहा था। अशोक गुप्ता ने बताया कि तभी अचानक से अनुभव दुबे और प्रतीक श्रीवास्तव बीच में आकर गाली गलौज करने लगे साथ ही जान से मारने की धमकी देने लगे। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो पास रखे रॉड से उनके सिर पर वार करने का प्रयास किया है। इस मामले अशोक गुप्ता ने बताया कि में यह दोनों व्यक्ति अक्सर सोसाइटी में किसी न किसी के साथ मारपीट करते रहते हैं। इस घटना के बाद वह लोग चौकी भी गए थे तहरीर देकर आये लेकिन उन्हें पुलिस से भी कोई मदद नहीं मिली है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.