जिलाधिकारी और बीएसए ने किया 'आजादी का अमृत महोत्सव' कार्यक्रम का उद्घाटन, छात्रों को मिलने वाला खाना डीएम ने चखा

Greater Noida West : जिलाधिकारी और बीएसए ने किया 'आजादी का अमृत महोत्सव' कार्यक्रम का उद्घाटन, छात्रों को मिलने वाला खाना डीएम ने चखा

जिलाधिकारी और बीएसए ने किया 'आजादी का अमृत महोत्सव' कार्यक्रम का उद्घाटन, छात्रों को मिलने वाला खाना डीएम ने चखा

Tricity Today | जिलाधिकारी और बीएसए ने किया

Greater Noida West : गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी और बेसिक शिक्षा अधिकारी ने बिसरख ब्लॉक में आजादी का अमृत महोत्सव, हर घर तिरंगा और मेरी माटी-मेरा देश अभियान कार्यक्रम का उद्घाटन किया। जिलाधिकारी और बेसिक शिक्षा अधिकारी के अलावा खंड शिक्षा अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे। मां सरस्वती की आराधना करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम के दौरान जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने बच्चों को देशभक्ति की बातें बताईं। इसके अलावा बच्चों को दिए जाने वाले भोजन की गुणवत्ता की जांच की गई। जिलाधिकारी ने बच्चों को दिए जाने वाले खाने को खाकर गुणवत्ता की जांच की।

पढ़ाई-लिखाई के अलावा देश हित के लिए करना चाहिए काम : मनीष कुमार वर्मा
इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि हम सभी को देशहित के बारे में कार्य करना चाहिए। पढ़ाई-लिखाई के अलावा देश को तरक्की के नजरिया से भी देखना चाहिए। इसके लिए हमको किताबें पढ़नी चाहिए। इसके अलावा बेसिक शिक्षा अधिकारी ऐश्वर्या लक्ष्मी ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार सरकारी स्कूलों में बच्चों के लिए खास कदम उठा रही है। जिले के विद्यालयों में पढ़ाई-लिखाई के अलावा एक्स्ट्रा एक्टिविटी भी करवाई जाती है। 

मुख्य रूप से यह लोग मौजूद है
इस मौके पर बिसरख ब्लॉक की ARD कविता भटनागर, राखी त्यागी, ममता, सविता नागर, कंचन बाला, अशोक कुमार, विद्यालय प्रबंधन समिति सदस्य और काफी सारी अभिभावक मौजूद रहे। इस दौरान अभिभावकों ने अपने घर पर 15 अगस्त के दिन तिरंगा लहराने की बात कही हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.