बच्चों की पेंटिंग के पैसे से मनेगी 150 परिवारों की दिवाली, इस सामाजिक संस्था ने बांटी खुशियां

Deepawali 2021 :  बच्चों की पेंटिंग के पैसे से मनेगी 150 परिवारों की दिवाली, इस सामाजिक संस्था ने बांटी खुशियां

बच्चों की पेंटिंग के पैसे से मनेगी 150 परिवारों की दिवाली, इस सामाजिक संस्था ने बांटी खुशियां

Social Media | सामाजिक संस्था

Greater Noida West : ईएमसीटी सामाजिक संस्था ने नन्हे बच्चों की बनाई हुए कलाकृति के पैसे से क़रीब 150 परिवारों  के घरों में दिवाली मनाई। ईएमसीटी सामाजिक संस्था द्वारा 'ख़ुशियों का दीया एक सोच' के जरिए सैकड़ों परिवारों की दिवाली रोशन करने का प्रयास कर रही है।

बीते दिनों संस्था ने छोटे बच्चों की पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया था। इसमें नन्हे बच्चों ने दीया पेंटिंग बनाया। इसे आज ईएमसीटी टीम ने ग्रीनआर्च सोसाइटी के क्लब में प्रदर्शनी में रखा। साथ ही गीता तोमर ने अपनी पेंटिंग भी इस प्रदर्शनी में लगायी। जिसे काफ़ी सराहना मिली।  सभी ने इस प्रदर्शनी को काफ़ी सराहा। प्रदर्शनी में लोगों ने सभी पेंटिंग्स खरीदी। 

इससे मिली रक़म से क़रीब 150 मजदूरों के परिवारों के लिए राशन आटा, आलू, तेल, दीया,  चॉकलेट, मोतीचूर के लड्डू, बिस्कुट का एक पैकेट, इत्यादि की व्यवस्था गयी । ये मजदूर आम्रपाली के विभिन प्राजेक्ट्स में काम करते हैं। टीम के इस अभियान में लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। सभी परिवारों ने इस नेक कार्य के लिए ईएमसीटी टीम को बधाई दी। 

प्रतियोगिता के सभी प्रतिभागियो को गिफ़्ट, चॉकलेट और सर्टिफ़िकेट इत्यादि देकर सम्मानित किया गया। ईएमसीटी टीम से अनामिका सारस्वत, भुवनजीत कौर, शीटू वर्मा, प्रियंका सिंह, राहुल सारस्वत, अमित गिरी और रश्मि पाण्डेय  उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.