पड़ोसी को कुत्ते पर हमला करना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज, Video

Greater Noida West : पड़ोसी को कुत्ते पर हमला करना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज, Video

पड़ोसी को कुत्ते पर हमला करना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज, Video

Tricity Today | CCTV Footage

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसाइटियों में आवारा और पालतू कुत्ते को लेकर हंगामा बढ़ता जा रहा है। अब गौर सिटी सोसाइटी का ताजा मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक व्यक्ति ने डंडे से कुत्ते पर हमला कर उसे घायल कर दिया। कुत्ते मालिक की पर पुलिस ने हमला करने वाले आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जबकि आरोपी व्यक्ति ने भी पुलिस से शिकायत की है। बताया एक पड़ोसी का कुत्ता उनके ऊपर आक्रमक हो रहा था बचाव में डंडे से हमला किया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जानिए पूरा मामला
बिसरख कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गौर सिटी सोसाइटी में रहने वाले रजत गुबरेले का पालतू कुत्ता शुक्रवार की रात पड़ोसी गौरव के घर पहुंच गया था। इसी बीच पड़ोसी ने उनके पालतू कुत्ते के सिर पर डंडे से हमला कर उसे घायल कर दिया। कुत्ते पर हमला करने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

इन धाराओं में मुकदमा दर्ज
इस मामले में कुत्ते मालिक ने कोतवाली में आरोपी पड़ोसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने के लिए लिखित शिकायत दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पड़ोसी के खिलाफ धारा 429, 504 और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। जबकि आरोपी पड़ोसी ने भी इस मामले में पुलिस को लिखित शिकायत दी है।

आरोपी ने दी सफाई
आरोपी पड़ोसी आरोप लगाया कि पड़ोसी का पालतू कुत्ता उनके घर पहुंचा और लगाने पर आक्रमक होने लगा। बचाव में उन्होंने डंडे से उसे वहां से भगाया। कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह का बताया कि कुत्ते की मालिक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी द्वारा दी गई शिकायत पर भी पुलिस जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.