ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कुत्ते की हत्या, इस तरीके से लड़के ने मार डाला, Video

दिल दहला देने वाली खबर : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कुत्ते की हत्या, इस तरीके से लड़के ने मार डाला, Video

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कुत्ते की हत्या, इस तरीके से लड़के ने मार डाला, Video

Tricity Today | कुत्ते की हत्या

Greater Noida West : कुत्तों को लेकर अधिकतर निवासी और डॉग लवर आमने-सामने रहते हैं। इसी बीच ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर आप भी दंग रह जाओगे। एक लड़के ने कुत्ते के बच्चे को उठाकर बेसमेंट में फेंक दिया और इस घटना में उसकी मौत हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया के जरिए वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से जिले के डॉग लवर्स में काफी आक्रोश है।
क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गौर सिटी के 14th एवेन्यू का है। वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़का गार्डन से छोटे पप्पी (कुत्ते के बच्चे) को उठाकर ले जा रहा है। उसके बाद उसको बेसमेंट में फेंक देता है। यह वीडियो टावर में स्थित एक फ्लैट की बालकनी से बनाया गया और अब यह खूब वायरल हो रहा है। एक बड़ी बात यह भी है कि एक आदमी मौके पर खड़े होकर यह सब देख रहा है।

लोगों में छिड़ी बहस
सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियो वायरल होने के बाद जिले के डॉग लवर्स में आक्रोश पैदा हो गया है। काफी डॉग लवर्स ने कार्रवाई की मांग भी की है, लेकिन जब जांच की तो पता चला है कि लड़के की उम्र काफी कम है। इसके अलावा लड़का मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। यह घटना पूरे जिले में इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर लोगों के बीच बहस भी देखने को मिल रही है

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.