रक्षा अडेला सोसाइटी में पानी के बाद लिफ्ट संकट, 20 मिनट तक फंसी रही बुजुर्ग महिला और मासूम बच्ची

Greater Noida West : रक्षा अडेला सोसाइटी में पानी के बाद लिफ्ट संकट, 20 मिनट तक फंसी रही बुजुर्ग महिला और मासूम बच्ची

रक्षा अडेला सोसाइटी में पानी के बाद लिफ्ट संकट, 20 मिनट तक फंसी रही बुजुर्ग महिला और मासूम बच्ची

Tricity Today | रक्षा अडेला सोसाइटी में पानी के बाद लिफ्ट संकट

Greater Noida West : शहर की नामी रक्षा अडेला हाउसिंग सोसाइटी में पानी के बाद लिफ्ट संकट देखने को मिला है। बुधवार की देर रात को हाउसिंग सोसाइटी में करीब 20 मिनट तक लिफ्ट फंसी रही। इसका एक वीडियो भी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि रक्षा अडेला सोसाइटी में पिछले दिनों से पानी की समस्या थी। पानी की सप्लाई अभी तक ठीक नहीं हुई है। 

क्यों रुक जाती है अचानक लिफ्ट
सोसाइटी के एओए पदाधिकारी नागेंद्र कुमार ने बताया कि बुधवार की रात को टावर-K में एक लिफ्ट अटक गई थी। दरअसल, अगर सोसाइटी में बिजली कट हो जाती है तो बेकअप की सुविधा नहीं है। जिसकी वजह से अचानक लिफ्ट फंस जाती है। ऐसे में जनहानि का खतरा बढ़ जाता है। इसकी शिकायत काफी बार बिल्डर से की गई, लेकिन वह कोई ध्यान नहीं देता और हर्जाना निवासियों को चुकाना पड़ता है। 

सोसाइटी में 900 परिवार परेशान
उन्होंने बताया कि बुधवार की देर रात को लिफ्ट में करीब 20 मिनट तक एक 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला और छह वर्षीय बच्ची फंसी रही। इस घटना के बाद निवासियों में रोष है। इससे पहले सोसाइटी में पानी की किल्लत है। रक्षा अडेला हाउसिंग सोसाइटी में लोगों के घर तक पानी नहीं पहुंच पा रहा है। सोसाइटी में 14 टावर हैं, जिनमें करीब 900 परिवार रहते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.