पेट्रोल भरवाने आए युवकों को कर्मचारियों ने पीटा, वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पेट्रोल भरवाने आए युवकों को कर्मचारियों ने पीटा, वीडियो वायरल

पेट्रोल भरवाने आए युवकों को कर्मचारियों ने पीटा, वीडियो वायरल

Tricity Today | वीडियो वायरल

Greater Noida West : सोशल मीडिया पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पेट्रोल पंप के कर्मचारीयों की गुंडागर्दी देखने को मिल रही है। पेट्रोल भरने आये युवकों से कर्मचारियों की झड़प हो गई है। जिसके बाद कर्मचारियों ने युवकों को बुरी तरह पीटा है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  वायरल वीडियो में कैद घटना 
24 सेकंड की वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले पेट्रोल पंप कर्मचारियों की युवकों से झड़प हो जाती है। देखते ही देखते यह बहस मारपीट पर उतर आती है। इस दौरान पेट्रोल पंप के पांच कर्मचारी मिलकर एक युवक को बुरी तरह पीटते हुए दिखाई देते हैं। यह वीडियो कार में बैठे युवक ने बनाया है। 

तीन कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई 
गौतमबुद्ध नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना तीन दिन पुरानी है जिसमें इटेड़ा गोल चक्कर के पास आइओसी पैट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने को लेकर एक व्यक्ति के साथ पेट्रोल पंप कर्मियों द्वारा दुर्व्यवहार और मारपीट की गई थी। इस  प्रकरण में तत्काल कार्रवाई करते हुए मारपीट करने वाले तीन पेट्रोल पंप कर्मचारियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.